जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र के शंकोसाई रोड नंबर पांच में जेपी स्कूल के पास टावर मैदान के करीब टाटा 407 की टक्कर से एक युवक सोनू नामता की मौत हो गई ।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में रखवा दिया। पोस्टमार्टम मंगलवार को कराया गया।

डिमना रोड से 500 मीटर अंदर बस्ती में सोनू नामता का मकान है। वह सोमवार शाम तकरीबन 4:15 बजे अपने घर से निकलकर रोड पर टहल रहा था। तभी तेज रफ्तार डाला वाली टाटा 407 ने उन्हें टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह टाटा 407 मोहल्ले में बालू लादकर निकलती है। टक्कर लगते ही सोनू नामता  जमीन पर गिर गए और मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही भाजपा के नेता संतोष भगत फौरन मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कुली दी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर एमजीएम अस्पताल ले गईऔर  एमजीएम अस्पताल में शव रखवा दिया गया। बताते हैं कि दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक टाटा 407 लेकर फरार हो गया।

पत्‍नी के समक्ष आई परिवार चलाने की समस्‍या

सोनू नामता की मौत पर उसकी पत्नी रीना नामता का रो रो कर बुरा हाल है। सोनू नामता  के दो बच्चे हैं। एक 8 साल का बेटा है। दूसरी बेटी 12 साल की है। सोनू नामता पेंटिंग का काम करते थे। सोनू अपने घर के अकेले कमाने वाले थे। उनकी मौत के बाद अब पत्नी पर घर का बोझ आ गया है। दोनों बच्चे पढ़ रहे हैं। पत्नी यही सोचकर फिक्रमंद हैं कि घर का खर्च और बच्चों की पढ़ाई का बोझ वह कैसे उठाएगी।

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस