Move to Jagran APP

सरायकेला के राजनगर में घात लगाकर युवक को डंडे से पीटकर किया अधमरा

youth beaten to death Saraikela सरायकेला-खरसावां के राजनगर थाना इलाके में एक युवक पर घात लगाकर हमला किया गया। उसे तीन युवकों ने डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। रामकृष्ण महतो गेंगेरुली से आदित्यपुर मजदूरी करने जा रहा था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 04:49 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 04:49 PM (IST)
सरायकेला के राजनगर में घात लगाकर युवक को डंडे से पीटकर किया अधमरा
अस्पताल में इलाजरत जानलेवा हमले में घायल युवक रामकृष्ण महतो।

राजनगर (सरायकेला-खरसावां), जागरण संवाददाता। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के चवांरबंधा में गुरुवार को सुबह लगभग सात बजे अपने घर से ड्यूटी जा रहे गेंगेरुली गांव के एक युवक के साथ तीन बदमाशों ने घात लगाकर मारपीट की। उससे लाठी - डंडे से पीटकर लहूलुहान कर दिया। घायल युवक का नाम 25 वर्षीय रामकृष्ण महतो है। उसका इलाज राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

loksabha election banner

घायल रामकृष्ण महतो ने तीन युवकों के खिलाफ राजनगर थाना में मारपीट का मामला दर्ज कराया है। रामकृष्ण ने अपने ही गांव गेंगेरुली के सचिन महतो एवं दो अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत की है। लिखित आवेदन में रामकृष्ण ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह घर से आदित्यपुर काम करने जा रहे थे। इसी क्रम में गांव से कुछ दूर चवांरबंधा गांव के समीप तीन युवकों ने पीछे से डंडे से सर पर वार कर दिया। वे लोग पहले से घात लगाए बैठे थे। जिसमें एक को पहचान कर पाया जो मेरे गांव गेंगेरुली के ही सचिन महतो है। बाकी दो लोगों की पहचान नहीं कर पाया। डंडे से पीट कर वे लोग मौके से फरार हो गए। इधर घटना के बाद युवक रामकृष्ण महतो खुद साइकिल से घर लौटा। यहां से उसे राजनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि युवक को सर के पीछे गंभीर छोट लगी है। काफी ज्यादा रक्त स्राव भी हुआ है। इधर, पुलिस आरोपी युवकों को पकड़ने गेंगेरुली गांव गई थी। परंतु आरोपी सचिन महतो घर से फरार था। पुलिसिया तफ़्तीश में पता चला है कि गांव में मनसा पूजा के दौरान लड़कों के बीच मामूली विवाद हुआ था। इसकी विवाद की वजह से इस वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया। पुलिस का कहना है कि दोषियों को जरूर गिरफ्तार जाएगा। सबों ने कानून को हाथ में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.