Move to Jagran APP

दोस्त से फोन पर बात करने निकला युवक साकची से लापता Jamshedpur News

हर्षित चेन्नई में रहने वाले अपने एक दोस्त से फोन पर बात कर रहा था। घर वालों को लगा कि वह टहल कर वापस घर आ जाएगा लेकिन वह नहीं लौटा।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 06:22 PM (IST)
दोस्त से फोन पर बात करने निकला युवक साकची से लापता Jamshedpur News
दोस्त से फोन पर बात करने निकला युवक साकची से लापता Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। साकची थाना क्षेत्र के बबई रोड एल-3 का रहने वाला हर्षित भार्गव उर्फ बिट्टू रविवार की रात से लापता है। वो रात को खाना खाने के बाद चेन्नई में रहने वाले अपने एक दोस्त से बात करने के लिए फोन लेकर बाहर निकला था। वो बाहर टहलते हुए फोन पर बात कर रहा था। लेकिन, फिर घर वापस नहीं लौटा। साकची पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर हर्षित की तलाश शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

हर्षित के पिता श्रीनिवास राव टाटा स्टील में स्टोर कीपर के पद पर कार्यरत है। सोमवार की सुबह पुत्र की गुमशुदगी की शिकायत लेकर थाना पहुंचे हर्षित के पिता ने बताया कि उनका पुत्र रोज की तरह अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकला था।

रात लगभग 10 बजे खाना खाकर वह रविवार रात बाहर टहल रहा था। इस दौरान वह चेन्नई में रहने वाले अपने एक दोस्त से फोन पर बात कर रहा था। घर वालों को लगा कि वह टहल कर वापस घर आ जाएगा। लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आने पर सभी ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इधर, पुलिस हर्षित के घर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस उसके घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी हुई है।  

गदड़ा में गैस सिलेंडर लीकेज होने की शिकायत करने गए ग्राहक को पीटा

परसुडीह थाना क्षेत्र के गदड़ा में मरांगबुरु इंटरप्राइजेज इंडेन गैस गोदाम में छोटा गोविंदपुर के नियती बाबा मुर्मू के साथ मारपीट की गई है। गैस सिलेंडर की लीकेज की शिकायत करने गए नियति को काउंटर पर बैठे युवकों ने जमकर पीटा है। पुलिस ने मामले की एफआइआर दर्ज कर ली है। 

नियति ने गोदाम से गैस सिलेंडर लिया था। घर आकर देखा तो सिलेंडर से गैस लीक कर रही थी। इस पर वो सिलेंडर लेकर गोदाम गया। वहां उसने गैस सिलेंडर बदलने को कहा। काउंटर बैठे युवक ने गैस सिलेंडर बदलने से इंकार कर दिया। इस पर दोनों के बीच बहस हुई और इसके बाद गोदाम में मौजूद युवकों ने नियति की पिटाई कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बिरसानगर से कार की चोरी 

बिरसानगर थाना क्षेत्र के बिरसानगर जोन नंबर छह निवासी विल्सन डेविड की कार चोरी चली गई है। विल्सन ने पुलिस को बताया कि उनकी कार कार के पहले मालिक गुंजन जायसवाल ने चुराई है। विल्सन डेविड का कहना है कि उनकी कार सीतारामडेरा स्थित आदिवासी एसोसिएशन परिसर में खड़ी थी। 

सीआरपीएफ के जवान की टीएमएच से बाइक चोरी 

बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में टाटा मेन हास्पिटल से केंद्रीय रिजर्व बल के जवान ओमप्रकाश की बाइक चोरी चली गई है। ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि उनकी बाइक टीएमएच के पार्क में खड़ी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चोर की तलाश जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.