Move to Jagran APP

शादी के पैगाम से शुरू सफर का ऐसा हुआ अंजाम, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे Jamshedpur News

पहले शादी का प्रस्ताव उसके बाद बाद साथ-साथ रहना और अब योगा शिक्षक का अंजाम हैरान करनेवाला है। रांची का भोला अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 02:58 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 02:58 PM (IST)
शादी के पैगाम से शुरू सफर का ऐसा हुआ अंजाम, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे Jamshedpur News
शादी के पैगाम से शुरू सफर का ऐसा हुआ अंजाम, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे Jamshedpur News

जमशेदपुर, जेएनएन। रांची में एयरपोर्ट के नजदीक रहनेवाले योग शिक्षक भोला की जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूभासा में जमकर पिटाई हुई। भीड़ ने लाठी-डंडे और अन्य चीजों से पीट-पीटकर योग शिक्षक को अधमरा कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे बचाकर लाई। गंभीर अवस्था में योग शिक्षक को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार की है। सिटी एसपी ने एमजीएम पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

loksabha election banner

योग शिक्षक ने पुलिस को बताया कि उसे अधिवक्ता संजय सिंह, उनके पिता राजशेखर और युवती के परिजनों एवं दोस्तों ने मारा है। साल भर पहले जीवनसाथी डॉट काम वेबसाइट के जरिए नामदा बस्ती की एक युवती को शादी का पैगाम दिया था। इसी बीच युवती से फोन पर बातचीत भी शुरू हो गई। इसके बाद युवती योग शिक्षक के साथ रहने रांची चली गई। वहां तीन महीने रहने के बाद युवती वापस जमशेदपुर आ गई। योग शिक्षक के फोन करने पर युवती ने बताया कि अब वह उसके साथ नहीं रहेगी। इसके बाद योग शिक्षक बार-बार युवती को फोन करने लगा।

युवती ने कर दी थी साइबर थाने में शिकायत

इस पर युवती ने साइबर थाने में  योग शिक्षक के खिलाफ फोन पर अश्लील बात करने की प्राथमिकी दर्ज करा दी। यह बात योग शिक्षक को नागवार गुजरी। योग शिक्षक की फोन पर युवती के परिजनों से बहस हुई। बहस के दौरान युवती के परिजनों ने योग शिक्षक को धमकी दी कि वह जमशेदपुर नहीं आएगा। अगर जमशेदपुर आया तो बहुत बुरा होगा। धमकी मिलने के बाद योग शिक्षक शनिवार की सुबह 9:00 बजे नामदा बस्ती पहुंच गया। इसी के बाद उसे नामदा बस्ती से भालूबासा लाकर मारपीट की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.