Move to Jagran APP

तलाक के बाद दो बच्चों संग रह रही महिला ने की खुदकशी

वास्तु विहार में रहने वाली प्रीति दुबे ने दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक कर खुदकशी कर ली। वह दो पुत्रों के साथ रहती थी। पति राजनेत दुबे से उसका तलाक हो चुका था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 03:30 PM (IST)
तलाक के बाद दो बच्चों संग रह रही महिला ने की खुदकशी
तलाक के बाद दो बच्चों संग रह रही महिला ने की खुदकशी

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। बिरसानगर थाना क्षेत्र में स्थित वास्तु बिहार के 63/ए के अंबिका डुप्लेक्स में रहने वाली प्रीति दुबे (37) ने दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक कर खुदकशी कर ली। वह दो पुत्रों के साथ रहती थी। पति राजनेत दुबे से उसका तलाक हो चुका था। चार वर्ष से वह दीपक शर्मा के डुप्लेक्स में किराये पर रह रही थी।

loksabha election banner

महिला के बड़े पुत्र प्रियांशु (15) ने बिरसानगर थाना प्रभारी भूषण सिंह को बताया कि शनिवार की सुबह 10.30 बजे मां अपने कमरे में थी। वह (बेटा) अपने छोटे भाई के साथ दूसरे कमरे में था। दोनों खेल रहे थे। इस बीच कुछ आवाज आई। दोनों मां के कमरे की ओर गए। दरवाजा भीतर से बंद था। खिड़की से झांका। मां को दुपट्टे से पंखे से लटका देखा। आस-पास के लोगों को जानकारी दी। मां को ऑटो से लेकर टीएमएच गए। बेटे ने बताया कि उसकी मां दो माह से तनाव में थी। हमेशा कुछ न कुछ बोलती रहती थी। बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों घर में अकेले हैं। कोई रिश्तेदार परिचित भी नहीं, जो उन्हें दिलासा दे सके।

 हम चले भी जाएंगे तो यह नहीं सोचना कि अकेले हो

प्रियांशु ने पुलिस को बताया मां कहती थी कि वह कहीं चली भी जाएंगी तो यह नहीं सोचना कि तुमलोग अकेले हो। बिरसानगर थाना प्रभारी भूषण सिंह ने बताया कि प्रीति के बच्चों की पढ़ाई भी एक वर्ष से छूट चुकी थी। बच्चों को नहीं मालूम कि उनका अब आगे क्या होगा? बच्चे किसी रिश्तेदार को भी नहीं जानते। बच्चे इतना बता पा रहे कि नाना रुपये भेजते थे जिससे कि उनका खर्च चलता था। वे रेलवे में कार्यरत हैं। शायद बिहार के हाजीपुर में रहते हैं। 

घटना से फ्लैट के लोग अचंभित

फ्लैट के लोग प्रीति के खुदकशी करने से अचंभित हैं। दबी जुबान से कुछ ने कहा कि महिला के घर पर दो-तीन माह पहले तक एक व्यक्ति का आते देखा था, लेकिन कुछ दिन से व्यक्ति नहीं दिख रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.