Move to Jagran APP

जब पत्नी संग पार्क में बैठे व्यक्ति पर अन्य महिला ने जताया हक, जानिए आगे क्या हुआ

जमशेदपुर के जुबिली पार्क में तब हंगामा खड़ा हो गया जब पत्नी और परिजनों संग घूमने आए एक व्यक्ति पर अचानक आ धकमी महिला ने अपना दावा ठोक दिया और पति बताया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 06:57 PM (IST)
जब पत्नी संग पार्क में बैठे व्यक्ति पर अन्य महिला ने जताया हक, जानिए आगे क्या हुआ
जब पत्नी संग पार्क में बैठे व्यक्ति पर अन्य महिला ने जताया हक, जानिए आगे क्या हुआ

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के जु‍बली पार्क में गुरुवार दोपहर तब हंगामा खड़ा हो गया जब एक युवक, उसकी पत्नी और महिला रिश्तेदारों ने एक महिला को पीटना शुरू कर दिया। पार्क में मौजूद लोग दूर से ही महिला को नहीं पीटने की गुहार लगाते रहे, लेकिन पीटने वाले उनकी एक नहीं सुन रहे थे। तभी उधर से एसएसपी की गाड़ी गुजरी और एसएसपी ने गाड़ी रुकवा कर अंगरक्षकों को मारपीट कर रहे युवक को पकड़ने के लिए भेजा। पुलिस को देखते ही हमलावर भाग खड़े हुए।

loksabha election banner

बताते हैं कि बर्मामाईंस का मोनू अपनी पत्नी अंजलि के साथ जुबली पार्क घूमने आया था। उसके साथ महिला रिश्तेदार भी थीं। तभी गोलपहाड़ी की एक महिला वहां पहुंची और उसने दावा किया कि मोनू ने उससे मंदिर में शादी की है। उसने मोनू को धमकाया कि तुम यहां किसी अन्य महिला के साथ क्या कर रहे हो। इस पर मोनू ने उसे बताया कि अंजलि उसकी पत्नी है। मोनू ने उस महिला को पहचानने से इंकार कर दिया। इस पर गोलपहाड़ी की महिला ने अंजलि पर हाथ चला दिया। अंजलि पर हाथ चलाते ही मोनू अंजलि और उसके साथी महिलाएं गोलपहाड़ी वाली महिला पर टूट पड़े।

तब खिसक गई महिला

मारपीट शुरू होते ही जुबिली पार्क में तमाशा लग गया। लोग दूर से ही तमाशा देख रहे थे और मारपीट ना करने की हिदायत दे रहे थे। तभी उधर से एसएसपी गुजर रहे थे। एसएसपी ने जुबिली पार्क में भीड़ भाड़ देखते हुए गाड़ी रोकी और अंगरक्षकों को मारपीट कर रहे लोगों को पकड़ने के लिए भेजा। पुलिस आते देख मारपीट कर रहे युवक और महिलाएं भाग खड़े हुए। उधर, अंगरक्षक जब मारपीट कर रहे लोगों को दौड़ा रहे थे तो गोलपहाडी वाली महिला भी खिसक ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.