जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। मानगो की करीब एक हजार आबादी को बीते तीन दिनों से पानी नहीं मिल रहा है। इससे आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने बुधवार को मानगो गांधी मैदान स्थित पेयजल स्वच्छता विभाग के सहायक अभियंता के कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया।

लोगों ने मांग किया कि जबतक पानी की सप्लाई नहीं होती तबतक वह कार्यालय के बाहर ही डटे रहेंगे। इसे देखते हुए विभाग के पदाधिकारी रेस हुए और किसी तरह शाम तक पानी की सप्लाई शुरू करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। बीते तीन दिनों से उलीडीह के टैंक रोड, बिरसा रोड, बाल्टी कारखाना, राजेंद्र नगर में बीते तीन दिनों से पानी की सप्लाई बंद है। इससे लोगों को न तो पीने का पानी मिल रहा था और न ही स्नान व कपड़ा धोने के लिए।

इस मौके पर भाजपा नेता विकास सिंह भी अपने दल-बल के साथ पहुंचे और लोगों की आवाज उठाई। विकास सिंह ने कहा कि पानी, बिजली की कटौती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके थोड़ी ही देर के बाद मौके पर सहायक अभियंता राजेंद्र सिंह पहुंचे और पानी चालू करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि मोटर जल जाने के कारण पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है। उसे बनाने का कार्य किया जा रहा है।

शाम करीब पांच बजे पानी की सप्लाई शुरू कर दी गई। यानी लोगों के घरों में देर रात से पानी पहुंचने लगा। इस अवसर पर भाजपा नेता विकास सिंह, सोनू सिंह, पप्पू, धीरेंद्र चौहान, मनोज यादव, संजीत शर्मा, शशि शर्मा, दीगर महतो, जी. राव सहित अन्य उपस्थित थे। 

Posted By: Vikas Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप