Move to Jagran APP

पूर्वी सिंहभूम के गांव के कराटेकारों ने पंजाब में लहराया परचम

गुजोरियों कराटे चैंपियनशिप में भाग लेकर वापस आने पर गालूडीह के 13 कराटेकर को स्थानीय लोगों ने स्वागत किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 06:53 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 06:53 PM (IST)
पूर्वी सिंहभूम के गांव के कराटेकारों ने पंजाब में लहराया परचम
पूर्वी सिंहभूम के गांव के कराटेकारों ने पंजाब में लहराया परचम

गालूडीह (जेएनएन)। पूर्वी सिंहभूम के गांव के कराटेकारों ने पंजाब में परचम लहराकर राज्य और क्षेत्र का मान बढ़ाया है। पंजाब के मलोट में आयोजित गुजोरियों कराटे चैंपियनशिप में भाग लेकर वापस आने पर गालूडीह के 13 कराटेकर को स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। गालूडीह धर्मशाला परिसर में कार्यक्रम आयोजित कर सभी कराटेकारों को सम्मानित किया।

loksabha election banner

 प्रतियोगिता में झारखंड राज्य से गुजोरियों कराटे डू एसोसिएशन ने उपविजेता का गौरव हासिल किया। एसोसिएशन के कोच प्रियव्रत दत्ता समेत अन्य कराटेकारों को पंजाब विधानसभा उपाध्यक्ष जसङ्क्षबदर ङ्क्षसह बाल्टा एवं मालोट के पुलिस अधिक्षक ने प्रियव्रत को स्वर्ण पदक व ट्रॉफी प्रदान की। प्रतियोगिता में एसोसिएशन के कराटेकारों ने स्वर्ण पदक के अलावा 13 रजत पदक, 8 कास्य पदक प्राप्त किया।

 इस संबंध में एसोसिएशन के कोच प्रियव्रत दत्ता ने बताया कि पंजाब के मलोट सीटी के स्टेडियम में तीन दिवसीय राष्ट्रीय कराटे चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता में देश के 18 राज्य के कराटेकारों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता में असम राज्य विजेता व झारखंड राज्य उपविजेता का गौरव हासिल हुआ। एसोसिएशन के 13 कराटेकार गालूडीह, बहरागोड़ा, धालभूमगढ़ कस्तूरबा गांधी व चाकुलिया के कराटेकार शामिल थे। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए कराटेकारों को विधायक कुणाल षड़ंगी व घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टुडू ने सहयोग करते हुए हौसला अफजाई की। वहीं घाटशिला विधायक लक्ष्माण टुडू ने भी सराहना करते हुए बधाई दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.