Move to Jagran APP

लोयोला बीएड कॉलेज हॉस्टल की वार्डन चार माह से लापता, असमंजस में लोग Jamshedpur News

लोयोला कॉलेज ऑफ एजुकेशन (लोयोला बीएड कॉलेज) की हॉस्टल वार्डन नलिनी खत्री पिछले चार माह से लापता है। इस वजह से लोयोला बीएड कॉलेज परिवार सहित परिजन भी परेशान हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 10:50 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 10:50 AM (IST)
लोयोला बीएड कॉलेज हॉस्टल की वार्डन चार माह से लापता, असमंजस में लोग Jamshedpur News
लोयोला बीएड कॉलेज हॉस्टल की वार्डन चार माह से लापता, असमंजस में लोग Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। Warden of Loyola  BEd College Jamshedpur  Hostel missing for four months झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर टेल्को क्षेत्र के बिरसानगर स्थित लोयोला कॉलेज ऑफ एजुकेशन (लोयोला बीएड कॉलेज) की हॉस्टल वार्डन नलिनी खत्री पिछले चार माह से लापता है। उसके लापता होने की वजह से लोयोला बीएड कॉलेज परिवार सहित परिजन भी परेशान हैं।

loksabha election banner

वह टेल्को क्षेत्र के कैलाश नगर स्थित युवराज अपार्टमेंट में छठेे तल्ले पर फ्लैट नंबर 437 में विगत एक साल से किराए पर रहती थीं। विगत चार माह से वह अपने लोयोला बीएड कॉलेज हॉस्टल यानि कार्यस्थल पर नहीं गई है। न ही वह अपने किराए के मकान में ही लौटी है। लोयला बीएड कॉलेज प्राचार्य के साथ-साथ स्कूल परिवार व  उसके किराए के मकान अपार्टमेंट के मालिक एवं अन्य लोग भी चिंतित हैं।

मोबाइल बता रहा बंद

युवराज अपार्टमेंट कैलाश ब्लॉक कमेटी के अध्यक्ष सुनील, सचिव मोहन सिंह, कोषाध्यक्ष ओंकार ने मकान मालिक शंकर विश्वकर्मा ने कहा कि उन्होंने भी कई बार संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन नलिनी खत्री का मोबाइल बंद बता रहा है। सोसाइटी के लोगों ने नलिनी खत्री के बारे में लोयोला बीएड  कॉलेज में संपर्क कर पता करने की कोशिश की लेकिन वहां से उन्हें कोई खास जानकारी नहीं दी गई। सोसाइटी के लोगों ने चिंता जताते हुए मामले को पुलिस में ले जाने का निर्णय लिया है।

जन्‍म ले रही आशंका

दरअसल, बगैर सूचना के गायब होना ही आशंका को जन्‍म दे रहा है। वह कहीं किसी काम से गई तो कॉलेज प्रबंधन को सूचना देनी चाहिए थी। इसके साथ ही मकान मालिक को भी सूच‍ित करना जरूरी हो जाता है। उपर से मोबाइल बंद रहना भी समझ से परे है। मोबाइल बंद रहना लोगों की चिंता की बड़ी वजह है। 

मुख्‍य बातें

  • कैलाश नगर स्थित युवराज अपार्टमेंट में छठेे तल्ले पर फ्लैट नंबर 437 में विगत एक साल से किराए पर रहती थीं।
  •  चार माह से वह अपने लोयोला बीएड कॉलेज हॉस्टल यानि कार्यस्थल पर नहीं गई है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.