Move to Jagran APP

प्रेमी ने घर बुलाकर बनाये शारीरिक संबंध, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल Jamshedpur news

प्रेमी ने प्रेमिका को अपने घर बुलाया और उससे शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। युवकी की शिकायत के बाद पुलिस युवक को तलाश रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 04:01 PM (IST)
प्रेमी ने घर बुलाकर बनाये शारीरिक संबंध, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल Jamshedpur news
प्रेमी ने घर बुलाकर बनाये शारीरिक संबंध, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल Jamshedpur news

जमशेदपुर, जेएनएन। वह युवक को दिल दे बैठी। जीवन भर साथ रहने के सपने देखने लगी। मिलना-जुलना जारी था। इसी बीच ऐसा वाकया हुआ कि वह अंदर तक हिल गई। अब प्रेमी को सजा दिलाने के लिए पुलिस की शरण में जा पहुंची है। 

prime article banner

मामला जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना इलाके का है। यहां की युवती का इसी थाना क्षेत्र के एक युवक से प्रेम संबंध था। दोनों के बीच मिला-जुलना जारी था। इसी क्रम में प्रेमी ने युवकी को अपने घर बुलाया। वह वहां चली गई। लेकिन उसे क्या पता था कि प्रेमी के मन क्या चल रहा है। प्रेमी ने दबाव बनाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। यहां तक भी युवती ने सह लिया। लेकिन उसके पैरों तले जमीन खिसक गई जब अंतरंग पलों का वीडियो वायरल हो गया। उसने तहकीकात की तो पता चला कि वीडियो बनाकर प्रेमी के दोस्तों ने वायरल किया है और इसमें प्रेमी की भी रजामंदी है।

थाने में शिकायत

सोमवार को युवती थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। युवती के बयान पर सिदगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और प्रेमी और उसके दोस्तों की तलाश शुरू हुई। हालांकि, सभी अबतक पकड़ से दूर हैं। पुलिस के अनुसार युवती और युवक एक-दूसरे से प्रेम करते थे। युवक ने युवती को अपने घर बुलाया और शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान कमरे में कैमरा रख कर युवती का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद युवक के दोस्तों ने उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया। युवती को इस बात का पता चलने पर युवक के खिलाफ जबरदस्ती घर से ले जाकर संबंध बनाने और वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.