Move to Jagran APP

Jharkhand: जमशेदपुर के युवा कलाकारों का वीडियो 'तू आ पास मेरे' यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम

यू-ट्यूब पर अलबम और गाने जारी कर कई नवोदित गायक गायिका वाहवाही लूट रहे हैं। ऐसा ही प्रयास जमशेदपुर के कलाकारों ने किया है इसमें उन्हें सफलता भी मिली है। रीमेक और हिप हाप संगीत की धार में बहते आज के लोगों को वापस से सूफी और गजल...

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 10:33 AM (IST)
Jharkhand: जमशेदपुर के युवा कलाकारों का वीडियो 'तू आ पास मेरे' यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम
जमशेदपुर के युवा कलाकारों का वीडियो 'तू आ पास मेरे' यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम। जागरण

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । यू-ट्यूब पर अलबम और गाने जारी कर कई नवोदित गायक, गायिका वाहवाही लूट रहे हैं। ऐसा ही प्रयास जमशेदपुर के कलाकारों ने किया है, इसमें उन्हें सफलता भी मिली है। रीमेक और हिप हाप संगीत की धार में बहते आज के लोगों को वापस से सूफी और गजल जैसी संगीतमयी सफर में ले जाने की कोशिश करते हुए जमशेदपुर के युवाओं ने तू आ पास मेरे नामक गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया है। इस गाने को आप टीवाइटी तरन्नुम के यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं।

loksabha election banner

दरअसल आपको बता दें कि जमशेदपुर के कुछ युवा कलाकारों ने मिलकर टीवाइटी तरन्नुम के बैनर तले एक वीडियो गाना बनाया है जिसे न सिर्फ जमशेदपुर में बल्कि पूरे झारखंड में भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 6500 से अधिक हिट्स मिल चुके हैं। इस गाने की शूटिंग जमशेदपुर और इसके आस-पास के इलाकों में ही की गई है। इसमें शिरकत करने वाले सारे कलाकार भी जमशेदपुर के ही हैं।

गाने के निर्माता है अनिमेष कुमार पांडेय और साथ ही निर्देशन और फिल्मांकन यश सिंह राजपूत ने किया है। गाने के बोल करीम सिटी कालेज के विद्यार्थी प्रत्युष पाठक ने लिखे है। इस गाने में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है बिलाल सह ने। इस गाने के माध्यम से अविनाश मिश्रा, तन्नू सिंह और शिवानी श्रीवास्तव ने अपने अभिनय के हुनर का प्रदर्शन किया है। इन सब के अलावा गाने को खूबसूरत बनाने में श्रुति पांडेय, जितेंद्र प्रसाद साहू और सोनाली कर ने विशेष मदद की है। टीवाइटी तरन्नुम के सदस्यों से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि वे गाने को मिल रहे प्यार और रिस्पांस से काफी खुश है और आगे भी आने दर्शकों के लिए ऐसे और गाने बनाते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.