जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। अभिनेता सुशांत ¨सह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वे जमशेदपुरवासियों के दिलों में अब भी बसे हुए हैं। यहां उन्हें जिन लोगों ने शू¨टग करते देखा था, उनके लिए मानो यह कल की ही बात है।

सुशांत ने यहां दो फिल्मों की शू¨टग की थी, जिसमें 'एमएस धौनी-द अनटोल्ड स्टोरी' और 'दिल बेचारा' शामिल है। 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म थी, जिसमें वे जमशेदपुर के जुबिली पार्क में घूमते और हुडको में बाइक चलाते नजर आते हैं। फिल्म का ट्रेलर छह जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर लांच हुआ, जबकि फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी, जिसे डिज्नी हॉटस्टार पर ही देखा जा सकेगा। इसे वैसे लोग भी देख सकेंगे, जो सब्सक्राइबर नहीं हैं।

'दिल बेचारा' की शू¨टग जमशेदपुर के जुबिली पार्क, कदमा-सोनारी ¨लक रोड स्थित फ्लैट, टेल्को के सुमंत मूलगांवकर पार्क में हुई थी, जिसे हुडको डैम के नाम से भी जाना जाता है। हुडको डैम में लगातार 20 दिन तक शू¨टग हुई थी, तब डैम को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था। फिल्म की अभिनेत्री संजना सांघी को सुशांत ने बाइक पर बैठाकर कदमा स्थित कैजर बंगलो व हुडको डैम में घुमाया था। छह जून को रिलीज ट्रेलर में इन सभी स्थानों के दृश्य दिखाए गए हैं, जिसे देखकर यहां के लोग चहक उठे।

कदमा-सोनारी ¨लक रोड स्थित टाटा स्टील के प्रोफेशनल फ्लैट में शू¨टग के दौरान बच्चों के साथ कुछ स्थानीय युवक-किशोर की झलक भी फिल्म में देखने को मिल रही है। ट्रेलर रिलीज के होने के साथ अभिनेत्री सांघी ने इंस्टाग्राम व ट्विटर पर फिल्म के क्लिप जारी किए हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस