Move to Jagran APP

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

जमशेदपुर पुलिस ने चोरी की एक कार के साथ अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 09:42 PM (IST)
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : वाहन चोर गिरोह पर शिकंजा कसने में पुलिस ने सफलता पाई है। पूर्वी सिंहभूम जिले के मुख्यालय जमशेदपुर के कदमा से चोरी गई सूमो के साथ जुगसलाई गरीब नवाज कॉलोनी निवासी अफजल को हजारीबाग जिले के बरही (जीटी रोड) से पुलिस ने दबोच लिया। उसके सहयोगी जल्ला राजू को जुगसलाई से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों का जुड़ाव अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह से है। वे पहले भी जेल जा चुके हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को सिटी एसपी प्रभात कुमार ने पत्रकारों को बताया कि दोनों ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि वे ओडिशा, पश्चिम बंगाल के पुरुलिया और जमशेदपुर से स्कार्पियो और सूमो चुराकर बेचते थे। एसपी ने बताया कि कदमा के रानीकुदर निवासी प्रवीर कुमार चंद्र के घर के सामने से उसकी सूमो की चोरी एक अगस्त की रात दो बजे हो गई थी। चोरी की गई सूमो की बरामदगी को मुख्यालय दो के डीएसपी अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने इस केस पर काम शुरू किया और नतीजा सामने है।

बरही में दबोचा गया अफजल

एसपी ने बताया कि अफजल बरही में चोरी गई सूमो के साथ देखा गया था। उस पर पुलिस निगाह रख रही थी। सूमो सवार अफजल को पुलिस ने जीटी रोड पर दबोच लिया और कदमा थाना लाया गया। उसकी निशानदेही पर जल्ला राजू पकड़ा गया।

गिरोह के मुख्य सहयोगी

एसपी ने बताया कि अफजल के गिरोह में जुगसलाई के मो. मोनू उर्फ शहजादा, बबलू ड्राइवर, सगुआ उर्फ सगीर, अलीम, जल्ला राजू और मो. राज शामिल हैं। अफजल चोरी मामले में जेल जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.