Move to Jagran APP

जमशेदपुर के बर्मामाइंस में दो गुटों में संघर्ष, थाने का घेराव, ये रही वजह Jamshedpur News

बर्मामांइस थाना अंतर्गत सिद्धो-कान्हो बस्ती में मंगलवार रात आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पथराव हुआ। पथराव में दो लोग घायल हुए हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:01 AM (IST)
जमशेदपुर के बर्मामाइंस में दो गुटों में संघर्ष, थाने का घेराव, ये रही वजह Jamshedpur News
जमशेदपुर के बर्मामाइंस में दो गुटों में संघर्ष, थाने का घेराव, ये रही वजह Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के बर्मामांइस थाना अंतर्गत सिद्धो-कान्हो बस्ती में मंगलवार रात आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पथराव हुआ। पथराव में दो लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद दोनों तरफ से काफी संख्या में लोग बर्मामाइंस थाना पहुंच गए और थाने का घेराव कर दिया। घायलों में कैरेज मुस्लिम बस्ती का रहने वाला मो शाहिद और टेल्को निवासी दिलीप सिंह शामिल हैं। दोनों घायलों को पुलिस ने एमजीएम अस्पताल पहुंचाया।

loksabha election banner

एक पक्ष से घायल मो शाहिद के परिवार के सदस्यों का कहना था कि वह अपने काम से सिद्धो कान्हो बस्ती गया था। वहां बस्ती के ही कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की। मो शाहिद ने बताया की बस्ती में रहने वाले सोनू कर्मकार, सोनू कहार, टेल्को के विनित सिंह, दिलीप सिंह और सूरज ने उस पर हमला कर दिया और मारपीट की। दूसरे पक्ष के सोनू ने शाहिद पर आरोप लगते हुए कहा कि बस्ती की शराब दुकान के पास वे लोग नशा कर अक्सर अड्डाबाजी करते हैं। इसके बाद वहां से गुजरने वाली बस्ती की महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं। मंगलवार को जब उसने इसका विरोध किया तो वे लोग मारपीट पर उतारू हो गए।

मह‍िलाओं ने लगाया अभद्र व्‍यवहार का आरोप

सिद्धो कान्हो बस्ती से थाना पहुंचे दर्जनों महिलाओं ने शाहिद व उसके साथियों पर बस्ती में घुस कर पथराव करने और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। इधर सोनू के जीजा संतोष सिंह का कहना था शाहिद उनका पूर्व परिचित है और उन्होंने ही बस्ती में शाहिद को अपने काम से बुलाया था। सोनू और अन्य युवकों ने पुराने विवाद को लेकर आने पर आपत्ति जताई और मारपीट करना शुरू कर दिया। देर रात तक थाने में दोनों पक्ष जुटे रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.