Move to Jagran APP

फायरिंग मामले में नया मोड़, पत्नी ने कहा: पति ने रची झूठी कहानी

बार ऑनर पर फायरिंग मामले में नया मोड़ सामने आया है। कारोबारी की पत्नी फायरिंग की बात को झुठला रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 02:51 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 02:51 PM (IST)
फायरिंग मामले में नया मोड़, पत्नी ने कहा: पति ने रची झूठी कहानी
फायरिंग मामले में नया मोड़, पत्नी ने कहा: पति ने रची झूठी कहानी

जमशेदपुर(जेएनएन)। रंगदारी के लिए बार ऑनर पर फायरिंग मामले में नया मोड़ सामने आया है। कारोबारी की पत्नी फायरिंग की बात को झुठला रही है। उसका कहना है कि पति ने झूठी कहानी रची है।

loksabha election banner

गौरतलब हो कि जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में संचालित पटियाला बार एवं रेस्तरां के मालिक गुरुशरण सिंह ने थाने में रंगदारी के लिए फायरिंग का मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी थी। इसबीच, गुरुशरण सिंह की पतनी जगमीत कौर पंजाबी समाज के प्रबुद्ध लोगों के साथ लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे से मुलाकात कर मामले की जांच की गुहार लगा दी। 

पत्नी बता रही ये वजह

एसएसपी को सौंपे ज्ञापन में जगमीत कौर का कहना है कि उसके पति द्वारा गलत मांग को लेकर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने के कारण इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने बताया कि एक नवंबर को वह अपने माता-पिता के साथ न्याय सदन आई। उसके ससुर, पति व सीजीपीसी प्रमुख गुरुमुख सिंह मुखे व 25-30 अन्य लोगों को लेकर आए। वहं जब बाहर निकली तो रास्ते में रोक कर केस उठा लेने की धमकी दी और नहीं उठाने पर बुरा अंजाम भुगतने की बात कही।

थाने ने नहीं ली थी शिकायत

इसके खिलाफ लिखित शिकायत सीतारामडेरा थाना में की, लेकिन वह मामले को लेने से इन्कार कर दिया। तबं रजिस्ट्री से पोस्ट की और एसएसपी कार्यालय में भी दी। जबकि पति द्वारा मारपीट व फायरिंग की बताई जा रही घटना बेबुनियाद है। जिस समय मारपीट व फायङ्क्षरग की बात कही जा रही है उस समय परिवार के लोग बिष्टुपुर स्थित एक होटल में खाना खा रहे थे। उसका सीसीटीवी फुटेज देखा जा सकता है। 

गुरुशरण ने बताई थी ये कहानी

गुरुशरण सिंह ने बिष्टुपुर थाने में ससुर मंजीत सिंह, साला हरदीप सिंह कुंजनगर सोनारी निवासी तथा जसपाल सिंह व सैंकी मून सिटी डिमना रोड मानगो निवासी अपने साथ चार-पांच अन्य युवकों के खिलाफ मारपीट कर 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने तथा रिवाल्वर निकाल कर फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.