Move to Jagran APP

Top Jamshedpur News of the day, 18th September 2019, कुएं से मिली युवती की लाश, टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन व बोनस, बाटला व डॉन गैंग, योजनाओं का उद़घाटन-शिलान्‍यास

गोलपहाड़ी शिव मंदिर परिसर से युवती की लाश बरामद की गई है। टाटा मोटर्स में आज ग्रेड रिवीजन के साथ ही बोनस की घोषणा हो सकती है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 05:44 PM (IST)
Top Jamshedpur News of the day, 18th September 2019,  कुएं से मिली युवती की लाश, टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन व बोनस, बाटला व डॉन गैंग, योजनाओं का उद़घाटन-शिलान्‍यास
Top Jamshedpur News of the day, 18th September 2019, कुएं से मिली युवती की लाश, टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन व बोनस, बाटला व डॉन गैंग, योजनाओं का उद़घाटन-शिलान्‍यास

जमशेदपुर (जेएनएन)। गोलपहाड़ी स्थित शिव मंदिर परिसर के कुएं से युवती की लाश बरामद की गई है। टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन व बोनस आज होने की संभावना है। बाटला व डॉन गैंग में तलवारें खिंच चुकी है। जिला प्रशासन की ओर से 105 करोड़ की 44 योजनाओं का हुआ उद्घाटन-शिलान्यास किया गया है।

loksabha election banner

गोलपहाड़ी शिव मंदिर के कुएं में मिली युवती की लाश 

जमशेदपुर परसुडीह थाना क्षेत्र गोलपहाड़ी रेलवे कॉलोनी शिव मंदिर परिसर के स्थित कुएं में युवती की लाश मिलने की चर्चा पूरे इलाके में फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुधवार दोपहर लाश बरामद की। युवती के शरीर पर जींस पैंट और टीशर्ट था। काफी कोशिश के बाद भी कोई उसे पहचान नहीं सका। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम से असलियत का पता चल सकता है।

टाटा मोटर्स में आज हो सकता है ग्रेड रिवीजन, बोनस भी 

टाटा मोटर्स में बुधवार को ग्रेड रिविजन और बोनस समझौता मुकम्‍मल हो सकता है। यूनियन नेतृत्व ने शाम साढ़े पांच बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। टाटा मोटर्स प्रबंधन और यूनियन नेतृत्व के बीच बुधवार सुबह से अब तक दो दौर की वार्ता हो चुकी है। इसलिए यूनियन नेताओं ने शाम तक समझौता होने की उम्मीद जताई है। हालांकि, बोनस प्रतिशत, ग्रेड रिवीजन और स्थायीकरण पर फिलहाल यूनियन नेताओं ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। लेकिन चर्चा है कि तीन साल के ग्रेड समझौते पर कर्मचारियों के वेतन में 15 से 16 हजार रुपए की बढ़ोतरी हो सकती है।

बाटला और डॉन गैंग में खिंची तलवार

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के सोनारी इलाके में इन दिनों गैंगवार की पृष्ठभूमि तैयार हो गई है। इस बार चटनी डॉन और बाटला गैंग आमने-सामने है। घाघीडीह जेल में बंद आकाश सिंह बाटला मार्च में हुए अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए आतुर है। इसी कड़ी में पिछले दिनों बाटला गैंग के गुर्गों ने चटनी डॉन के पति संतोष साव पर जानलेवा हमला किया। अब चटनी डॉन गैंग जवाबी कार्रवाई कर सकता है। सोनारी में एक अर्से से आकाश सिंह बाटला और चटनी डॉन गैंग सक्रिय हैं। दोनों गैंग के गुर्गे इलाके में लूटपाट और अन्य घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। 

105 करोड़ की 44 योजनाओं का हुआ उद्घाटन-शिलान्यास

जिला प्रशासन की ओर से सर्किट हाउस एरिया  स्थित निर्मल भवन में 105 करोड़ रुपए की प्राक्कलित राशि की कुल 44 योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास सांसद विद्युत वरण महतो, पोटका विधायक मेनका सरदार, घाटशिला विधायक लक्ष्मण टुडू, बहरागोड़ा विधायक कुणाल षाड़ंगी एवं उपायुक्त  रविशंकर शुक्ला की उपस्थिति में किया गया। पूर्वी सिंहभूम जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों हेतु आज विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया गया। सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ बेहतर समन्वय स्थापित कर हम सभी जनप्रतिनिधि प्रयास करते हैं कि विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारा जाए। ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.