Move to Jagran APP

Indian railway :निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन करते हुए काला दिवस मनाएगा रनिंग स्‍टॉफ एसोसिएशन

Indian railway . ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के आह्वान पर निजीकरण का विरोध सहित अन्य मांगों को लेकर रेलवे के कर्मचारी 30 अक्टूबर को काला दिवस व विरोध प्रदर्शन करेंगे ।निजीकरण के विरोध में रेलवे के सभी संगठनहैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 09:38 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 12:59 PM (IST)
Indian railway :निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन करते हुए काला दिवस मनाएगा रनिंग स्‍टॉफ एसोसिएशन
ल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के आह्वान पर निजीकरण का विरोध कर रहे हेे।

जमशेदपुर, जसं। ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के आह्वान पर  निजीकरण का विरोध सहित अन्य मांगों को लेकर रेलवे के कर्मचारी 30 अक्टूबर को  काला दिवस व विरोध प्रदर्शन करेंगे । निजीकरण के विरोध में रेलवे के सभी संगठन एकजुट होकर एक ही बैनर तले विरोध प्रदर्शन के तैयारी में लग चुके हैं। लगातार हो रहे रेलवे के निजीकरण के कारण रेलकर्मचारियों का भविष्य खतरे में है। इसको ध्यान में रखकर रेलकर्मचारियों के विभिन्न संगठनों ने काला दिवस व प्रदर्शन का फैसला लिया है ताकि रेलवे को निजीकरण की ओर धकेलने वालों की आंखें खुल सके।

loksabha election banner

 एसोसिएशन के जोनल महासचिव पारस कुमार ने कहा कि रेलवे लगातार रेलवे का निजीकरण करती आ रही है। इससे रेलकर्मचारियों की भविष्य खतरे में है।  रेलवे के निजीकरण के खिलाफ जंग लड़ने के लिए आल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन के साथ छह संगठनों ने मिलकर मोर्चा का गठन किया है। मोर्चा का गठन होने के बाद पूरी ताकगत के साथ विभिन्न संगठनों ने निजीकरण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।  

ये रहे नेतृत्‍वकर्ता

रेल बचाओ मोर्चा के डिविजनल  कंवेनर एसोसिएशन के मंडल सचिव मिथिलेश रजक को चुना गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.