जमशेदपुर, जासं। Indian super League  जमशेदपुर एफसी के लिए बड़ा झटका लगा है। रविवार को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच के दौरान घायल हुए कप्तान तिरी अब पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। मैच के दौरान तिरी के पसली की हड्डी टूट गई।

उन्होंने आज ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं जिस खबर को नहीं सुनना चाहता था, अंततोगत्वा वही सुनने को मिला। मेरा पसली की हड्डी टूट गई है। मैं टीम का बिना मदद किए लंबे समय के लिए बाहर हो गया हूं। यह सीजन का महत्वपूर्ण दौर है और ऐसे मौके पर मेरा बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है। रविवार को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ खेले गए मैच के 24वें मिनट में जमशेदपुर एफसी के कप्तान गोल बचाने के चक्कर में डाइव मारा, लेकिन वह सीधे गोलकीपर सुब्रता पाल से टकरा गए। सुब्रता का दायां पैर सीधे तिरी के पसली में लग गया। इससे उनका पसली टूट गई। बाद में उन्हें एंबुलेंस से सीधे टाटा मेन हॉस्पीटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें कम से कम दो महीने आराम करने की सलाह दी है। जमशेदपुर एफसी का अंतिम मुकाबला 19 फरवरी को एफसी गोवा के खिलाफ जेआरडी टाटा स्पोट्र्स कांप्लेक्स में होगा। 

तीन सीजन में 46 मैच खेले

तिरी ने जमशेदपुर एफसी के लिए पिछले तीन सीजन में 46 मैच खेले हैं। इसमें तीन गोल किए। आइएसएल सीजन 6 की बात करें तो तिरी ने 12 मैचों में 100 क्‍ल‍ियरेंस आर 16 ब्‍लॉक खड़ा यिा है। तिरी की सबसे बड़ी खासियत सटीक पासिंग है। उनका पासिंग एक्‍यूरेसी 77 फीसद रहा है। ऐसे में उनका टीम से बाहर रहना टीम के लिए बड़ा झटका है।  

आज चेन्‍नई रवाना होगी जेएफसी की टीम

जमशेदपुर एफसी की टीम चेन्‍नइन एफसी से मुकाबले के लिए मंगलवार को रवाना होगी। जमशेदपुर एफसी को मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए अपनी पॉजीशन को सुधार करना होगा। 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस