Move to Jagran APP

Covid 19 : कोरोना से जंग जीत कर आए युवक की तीन दिन बाद मौत Jamshedpur News

Covid 19. सरायकेला प्रखंड के घोड़ालांग गांव में तीन दिन पहले कोरोना को मात देकर घर लौटे 23 वर्षीय युवक की रविवार को मौत हो गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 09:42 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 01:38 PM (IST)
Covid 19 : कोरोना से जंग जीत कर आए युवक की तीन दिन बाद मौत  Jamshedpur News
Covid 19 : कोरोना से जंग जीत कर आए युवक की तीन दिन बाद मौत Jamshedpur News

सरायकेला, जासं। Covid 19  सरायकेला प्रखंड के घोड़ालांग गांव में तीन दिन पहले कोरोना को मात देकर घर लौटे 23 वर्षीय युवक की रविवार को मौत हो गई। युवक का लिवर ठीक से काम नहीं कर रहा था तथा उसे शुगर की भी बीमारी थी।

loksabha election banner

पिछले 23 जुलाई को टीएमएच कोविड सेंटर से डिस्चार्ज होकर घर लौटा था तथा घर पर ही उसका देखभाल की जा रही थी। इस दौरान रविवार की सुबह उसे सांस लेने में परेशानी हुई। दोपहर दो बजे के आसपास उसे हिचकी प्रारंभ हुई और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई । परिवारिक सदस्यों ने बताया कि घर लौटने के बाद  युवक लूज मोशन का शिकार हो गया था। मौत के समय परिवार के सदस्य घर पर ही थे । मिली जानकारी के अनुसार बीते 10 जुलाई को 23 वर्षीय उक्त युवक  को लीवर प्रॉब्लम के कारण  टीएमएच में भर्ती कराया गया था। तब युवक का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें पॉजिटिव पाया गया। उसके बाद ग्राम क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन और बफर जोन में तब्दील कर दिया गया था। जो वर्तमान में भी जारी है। इलाज के दौरान 18 जुलाई को पुनः युवक काकोरोना टेस्ट किया गया,  जिसमें नेगेटिव पाया गया। इसके बाद टीएमएच प्रबंधन द्वारा 23 जुलाई को उक्त युवक को डिस्चार्ज किया गया था। 

की जाएगी कोरोना जांच

इस संबंध में सीएस हिमांशु भुषण बरवार ने बताया कि युवक की मौत कोरोना से नहीं हुई है। उसे लिवर की परेशानी थी। फिर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम को गांव भेजा गया है जहां से युवक का स्वाब सेंपल लेकर जांच किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.