Move to Jagran APP

सोमवार को ये चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन है 29 मिनट लेट

टाटानगर स्टेशन से हर दिन 43 जोड़ी ट्रेनों का आवागमन होता है। टाटानगर स्टेशन मुंबई और हावड़ा सहित नई व पुरी के बीच के महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। सोमवार को चार ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 11:50 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 11:50 AM (IST)
सोमवार को ये चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन है 29 मिनट लेट
सोमवार को ये चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन है 29 मिनट लेट

जमशेदपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे के महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक, टाटानगर स्टेशन से हर दिन 43 जोड़ी ट्रेनों का आवागमन होता है। टाटानगर स्टेशन मुंबई और हावड़ा सहित नई व पुरी के बीच के महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। सोमवार को टाटानगर स्टेशन से होकर गुजरने वाली चार ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

इनमें पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 10 बजकर 10 मिनट है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 29 मिनट विलंब से सुबह 10 बजकर 39 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

इसके अलावे भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02823 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से आठ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 55 मिनट के बजाए शाम चार बजकर तीन मिनट पर टाटानगर स्टेशन पर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावे दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 साउथ बिहार फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए साढ़े छह बजे तक टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है। वहीं, योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 08478 पुरी स्पेशल फेयर ट्रेन अपने निर्धारित समय से 35 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए छह बजकर 45 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.