Move to Jagran APP

Durga Puja 2022 : दुर्गा पूजा में घाटशिला में न लगे जाम, प्रशासन कर रहा इसका ठोस इंतजाम

घाटशिला अनुमंडल में भी दुर्गा पूजा को ले अनुमंडल प्रशासन की तैयारियां प्रारंभ हो गई है। जाम न लगे इसके लिए मातहत कर्मचारियों एवं पदाधिकारियों एसडीओ सत्यवीर रजक की ओर से निर्देश दिए जा रहें है। गड्ढ़ों को भरने का निर्देश दिया गया है।

By JagranEdited By: Uttamnath PathakPublished: Tue, 27 Sep 2022 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 04:07 PM (IST)
Durga Puja 2022 : दुर्गा पूजा में घाटशिला में न लगे जाम, प्रशासन कर रहा इसका ठोस इंतजाम
घाटशिला में पूजा पंडाल के निरीक्षण को पहुंचे एसडीओ सत्यवीर रजक।

संवाद सहयोगी, घाटशिला : दुर्गा पूजा को लेकर घाटशिला अनुमंडल प्रशासन पूरी तैयारी में जुट गया है। पूजा के आयोजन में लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े इसके लिए प्रशासन पहले ही रोड़ मेप तैयार करने में लगा है। घाटशिला के अनुमंडल पदाधिकारी सत्यवीर रजक, सीओ राजीव कुमार, थाना प्रभारी शंभु गुप्ता ने घाटशिला के कई पूजा पंडालों का जायजा लिया। पूजा पंडालों में कार्य प्रगति पर है। एसडीओ ने पूजा कमेटी के लोगों से कई जानकारी ली। घाटशिला के गोपालपुर से दाहीगोड़ा तक मुख्य सड़क में जाम की समस्या से निपटने के लिए एसडीओ ने थाना प्रभारी के संग विशेष चर्चा की हैं। जाम की समस्या से निपटने के लिए मुख्य सड़क में खाली स्थानों पर पार्किंग बनाने का निर्णय लिया गया। इसके लिए पूजा कमेटी की भी जवाबदेही तय की गई। एसडीओ ने सीओ को निर्देश दिया कि वे घाटशिला के थाना प्रभारी संग मिलकर पार्किंग स्थल चिंहित करें। ताकि जाम की समस्या से कुछ हद तक पूजा में राहत मिल सके। बता दे कि दुर्गा पूजा में घाटशिला में सबसे बड़ी समस्या जाम की होती है। शहर में एक मुख्य सड़क होने के कारण पूजा में शाम के वक्त हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर निकलते है। ऐसे में जगह-जगह जाम की स्थिति बन जाती है।

loksabha election banner

मउभण्डार में जर्जर सड़क के गड्डो को भरा गया

आईसीसी कंपनी प्रबंधन ने मउभण्डार टाऊनशिप की जर्जर सड़क को दुर्गा पूजा से पहले दुरुस्त करने में लगा है। जर्जर सड़क के गड्डो में डस्ट, ईंट के टुकड़े व मिट्टी डालकर भरा जा रहा है। ताकि पूजा के दरमियान लोगों को कोई विशेष परेशानी का सामना न करना पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.