Move to Jagran APP

इसकी कारगुजारी कर देगी हैरान, छात्रा को छत से फेंका तो कभी लगाए पाक जिंदाबाद के नारे

इस युवक की कारगुजारी हैरान करनेवाली है। उसने एक छात्रा का जीना मुहाल कर दिया तो सरेआम पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर अमन में आग लगाने की कोशिश की।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 09:18 AM (IST)
इसकी कारगुजारी कर देगी हैरान, छात्रा को छत से फेंका तो कभी लगाए पाक जिंदाबाद के नारे
इसकी कारगुजारी कर देगी हैरान, छात्रा को छत से फेंका तो कभी लगाए पाक जिंदाबाद के नारे

जमशेदपुर, जासं। इस युवक की कारगुजारी से पुलिस हलकान थी। आखिरकार उसे दबोच कर जेल भेज दिया गया।  जमशेदपुर के आजादनगर थाना क्षेत्र के खुशबूनगर की रहनेवाली छात्र से घर में घुस कर छेड़खानी करने और विरोध करने पर उसे छत से फेंक कर जख्मी करने वाले युवक जवाहर नगर के अफसर नवाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

loksabha election banner

पुलिस ने अफसर को उस समय गिरफ्तार किया जब वो अपने घर के पास खड़ा था। अफसर नवाज ने फरवरी में आजादबस्ती नंबर 17 के पास अपने साथियों के साथ मिल कर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा भी लगाया था। इसमें भी उसकी तलाश थी। पुलिस ने अफसर नवाज की एमजीएम मेडिकल अस्पताल में स्वास्थ्य जांच कराई और इसके बाद उसे दोनों मामले में जेल भेज दिया। आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस को सूचना मिली थी कि अफसर अपने घर के पास है। इस पर थाना प्रभारी फौरन टाइगर मोबाइल के जवान को लेकर वहां पहुंचे। पुलिस को देख कर अफसर भागा लेकिन, जवानों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

एक छात्रा के पीछे पड़ा था

अफसर खुशबू नगर की एक छात्रा के पीछे पड़ा हुआ था। वो छात्र को परेशान करता और स्कूल जाने के रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ करता था। छात्र ने इसकी शिकायत अपने घर में कर दी। घर वालों ने शिकायत अफसर के घर वालों से की। इससे नाराज अफसर नवाज ने छात्र के घर में घुस कर उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर छात्र को छत से नीचे फेंक दिया था। साथ ही कई राउंड फायरिंग कर मोहल्ले में दहशत फैला दी थी।

दो को पहले ही भेजा जा चुका है जेल, एक आरोपित फरार

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। एक आरोपित अभी भी फरार है। 17 फरवरी को बाइक पर आ रहे इन युवकों ने रास्ते में मिलने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी भी की थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची आजादनगर थाने की पुलिस ने रोड नंबर 17 ए के रहने वाले अनस रजी को गिरफ्तार कर लिया था। बाकी युवक भाग निकले थे। अनस रजी ने बताया था कि भागने वालों में अफसर नवाज भी है।

 नाबालिग के अपहरण के आरोपित को भेजा जेल

मानगो थाना की पुलिस ने नाबालिग को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर कर भगा ले जाने के आरोपित अमर खां को चेपा पुल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके खिलाफ मानगो थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.