Move to Jagran APP

Viral Video : एमएस धोनी का नया अवतार मिल गया, हेलीकॉप्टर शॉट लगा क्रेजी कर रहा यह नन्हा माही

क्रिकेट का कोहिनूर महेंद्र सिंह धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट का अंदाज किसे नहीं भाता है। ट्वीटर पर एक नन्हा क्रिकेटर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह धोनी के अंदाज में दनादन शॉट लगा रहा है। आप भी वीडियो देख कह उठेंगे वाह भाई वाह...।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 10:06 AM (IST)
Viral Video : एमएस धोनी का नया अवतार मिल गया, हेलीकॉप्टर शॉट लगा क्रेजी कर रहा यह नन्हा माही
एमएस धोनी का अब नया अवतार मिल गया

जमशेदपुर : इंटरनेट मीडिया पर कब कौन सी चीज वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता। पाकिस्तान की परी की पॉरी हो रही है को भला कौन भुला सकता है। इसी तरह आजकल एक नन्हा क्रिकेटर धमाल मचाए हुए हैं। आप उसे देखकर एकबारगी यही कहेंगे, धौनी का पुनर्जन्म हो गया है। यह नन्हा क्रिकेटर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का स्टाइल भी बड़े आराम से कॉपी करता नजर आ रहा है।

prime article banner

क्रिकेट का कोहिनूर महेंद्र सिंह धौनी का हेलीकॉप्टर शॉट का हर फैंस कायल है। लेकिन जब कोई नन्हा बच्चा धौनी की ही तरह हेलीकॉप्टर शॉट लगाना शुरू कर दें आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे। ट्वीटर पर एक वायरल वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें एक प्यारा बच्चा धौनी के अंदाज में ही विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहा है। वह बड़े आराम से हवा में शॉट लगाए जा रहा है। टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा तो इस बच्चे की अदा के कायल हो गए। फिर क्या हुआ, बच्चे की हर शॉट पर वह कमेंट्री करते नजर आए।

अपना छोटू बनेगा पायलट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीटर पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, जब यंग क्रिकेट फैंस कहते हैं कि वो पायलट (Pilot) बनना चाहते हैं तो इसका ये मतलब होता है। 

मजे लेकर कमेंट्री कर रहे है आकाश

वीडियो में यह छोटू महेंद्र सिंह धौनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट लगाता नजर आता है। इस वीडियो को उस समय चार चांद लग गए जब आकाश चोपड़ा की कमेंट्री करने लगे। ट्वीटर पर लोग एक से एक कमेंट कर रहे हैं।

सिर्फ टी-20 खेलेगा छोटू

आकाश चोपड़ा कमेंटरी करते हुए कहते हैं, 'ये नन्हा बच्चा हेलीकॉप्टर उड़ाता है, ऐसा लगता है कि ये सिर्फ टी-20 ही खेलना चाहता, सारे शॉट हवा में ही खेलना चाहता है, उड़ान भर रही है इनके करियर की गाड़ी, एक शॉट जमीन जमीन पर खेल लो दोस्त।

अनोखे अंदाज में शॉट लगा रहा छोटू

हेलीकॉप्टर शॉट धौनी का ट्रेडमार्क शॉट है। आकाश चोपड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह हवाई फायर कर रहे हैं। वैसे एक बात बताता चलूं, बच्चे ने इस शॉट से खुदो को धोनी से तुलना तो करवाया ही, साथ ही यह भी दिखाया कि उनके तरकस में कितने सारे शॉट्स हैं। उसने लेग साइड में स्वीप शॉट खेला। उस बच्चे का अंदाज देखकर तो यही लगता है कि उसे जमीनी शॉट खेलना पसंद नहीं। वह तो टी 20 की तरह हर गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजना चाहता है। 

नन्ही क्रिकेटर का भी वीडियो शेयर कर चुके हैं आकाश

आकाश चोपड़ा इससे पहले भी ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर चुके हैं। वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक नन्ही बच्ची, जिसका नाम परी है, हेलीकॉप्टर शॉट खेलती दिखाई देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK