जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील के पूर्व एमडी डा. जेजे ईरानी अस्पताल में भर्ती हैं। उनके सिर व शरीर के कुछ हिस्सों में चोट लगी है। फिलहाल वे नाइन बी के समीप स्थित स्वर्णरेखा केबिन में इलाजरत हैं।

प्राप्त सूचना के अनुसार 85 वर्षीय डा. जेजे ईरानी बेल्डीह गोल्फ कोर्स के बगल स्थित बंगले में ही रहते हैं। रविवार रात लगभग ढ़ाई बजे जब वे बाथरूम के लिए उठे तो फिसल कर गिर गए। जिससे उनके सिर व शरीर के कुछ हिस्सों में चोट आई है। गिरने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी डेजी ईरानी व केयर केटर मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना टाटा मेन हॉस्पिटल को दी। तत्काल टीएमएच की टीम डा. ईरानी के घर पहुंची और उन्हें अस्पताल लेकर आई। सिर में चोट लगने की वजह से उनका सिटी स्कैन कराया गया है। फिलहाल वे डाक्टरों की निगरानी में इलाजरत है।

टाटा स्टील में वर्ष 2007 तक एमडी के पद पर कार्यरत रहे

हालांकि 85 वर्ष हो चुके डा. ईरानी की उम्र ज्यादा होने की वजह से डाक्टर भी उनके इलाज को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं। डा. जेजे ईरानी टाटा स्टील में वर्ष 2007 तक एमडी के पद पर कार्यरत रहे। इसके बाद वे टाटा समूह में भी विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। वर्ष 2007 में ही भारत सरकार ने उद्योग व व्यापार के क्षेत्र बेहतर योगदान के लिए पद्म विभूषण का सम्मान मिल चुका है। हालांकि टाटा स्टील प्रबंधन ने डा. जेजे ईरानी के संबंध में कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिल पाई है।

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ट्वीट कर डा. ईरानी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप