Move to Jagran APP

कर्मचारी कस्टमर और पार्टनर हमारी पहली प्राथमिकता : चेयरमैन

ीन में फैले कोरोना वायरस पर टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने चिंता जाहिर करते हुए अपने कर्मचारियों के लिए एक पत्र जारी किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 09:45 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 09:45 AM (IST)
कर्मचारी कस्टमर और पार्टनर हमारी पहली प्राथमिकता : चेयरमैन
कर्मचारी कस्टमर और पार्टनर हमारी पहली प्राथमिकता : चेयरमैन

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : चीन में फैले कोरोना वायरस पर टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने चिंता जाहिर करते हुए अपने कर्मचारियों के लिए एक पत्र जारी किया है। पत्र में उन्होंने कहा कि है कि टाटा समूह के लिए कर्मचारी, कस्टमर और पार्टनर हमारी पहली प्राथमिकता हैं। कोरोना वायरस एशिया महाद्वीप में अब भी बड़ी चुनौती बना हुआ है। इसके 79 हजार पीड़ित सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों साउथ कोरिया व इटली में भी कोरोना के कई नए केस मिले हैं। ऐसी स्थिति में कोरोना वायरस हमारे सामने कठिन चुनौती बना हुआ है। चेयरमैन ने अपने पत्र में कहा है कि ऐसी स्थिति में विशेषकर चीन में कार्यरत कंपनी के कर्मचारी अपना विशेष ख्याल रखें। उन्होंने सबसे आग्रह किया है कि यदि वे चीन यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो विशेष एहतियात बरतें। कोरोना वायरस से बचने के लिए जरूरी कदम उठाएं। हम उक्त क्षेत्र में कार्यरत कर्मचारियों से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। साथ ही पूरी स्थिति पर भी नजर रखे हुए हैं। उम्मीद है कि जल्द ही वायरस का असर कम होगा और जनजीवन सामान्य हो पाएगा। चेयरमैन ने अपने पत्र में उन सभी डॉक्टरों, नर्सों व स्वयंसेवकों के प्रति आभार व्यक्त किया है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

loksabha election banner

------

एयर होस्टेस के जुझारूपन की चेयरमैन ने की तारीफ

चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने अपने पत्र में एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस की तारीफ की है। उनका कहना है कि एयर इंडिया के वुहान मिशन पर उक्त एयर होस्टस के जुझारूपन, उनकी जिम्मेदारी की भावना मेरे मन में गहरी छाप छोड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.