Move to Jagran APP

Jharkhand Auto : टाटा मोटर्स दो दिन और कमिंस तीन दिन बाद खुली

Tata Motors. दुर्गापूजा को लेकर टाटा मोटर्स दो दिन बाद और टाटा कमिंस तीन दिन बाद मंगलवार को खुली। दुर्गापूजा के अवसर पर बीते 25 और 26 अक्टूबर को अवकाश की घोषणा की गई थी। आगामी 14 नवंबर को भी अवकाश रहेगा।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 12:34 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 12:34 PM (IST)
Jharkhand Auto : टाटा मोटर्स दो दिन और कमिंस तीन दिन बाद खुली
टाटा मोटर्स दो दिन बाद और टाटा कमिंस तीन दिन बाद मंगलवार को खुली।

जमशेदपुर, जासं। दुर्गापूजा को लेकर टाटा मोटर्स दो दिन बाद और टाटा कमिंस तीन दिन बाद मंगलवार को खुली। दुर्गापूजा के अवसर पर बीते 25 और 26 अक्टूबर को अवकाश की घोषणा की गई थी। आगामी 14 नवंबर को भी अवकाश रहेगा। इसे लेकर कंपनी के प्लांट हेड विशाल बादशाह के हस्ताक्षर से सर्कलर जारी हुआ था।

loksabha election banner

25 अक्टूबर को रविवार होने की वजह से साप्ताहिक अवकाश रहता है। इसलिए 25५ अक्टूबर को विजया दशमी की छुट्टी थी, लेकिन इस साप्ताहिक अवकाश के स्थान पर 14 नवंबर को अवकाश दिया गया है। उधर, टाटा कमिंस दशहरा के अवसर पर शनिवार से तीन दिन बंद था। हालांकि, 24 अक्टूबर को अवकाश नहीं लेने और काम पर आने वाले कर्मचारियों को अतिरिक्त वेतन दिया जाएगा। कंपनी प्रबंधन ने 25 अक्टूबर के अवकाश के बदले दीपावली के अवसर पर 14 नवंबर को अवकाश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.