Move to Jagran APP

Suicide In Jamshedpur: घरेलू विवाद में पत्नी ने खाई कीटनाशक दवाई, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

Suicide In Jamshedpur जमशेदपुर में एक महिला ने घरेलू विवाद के कारण कीटनाशक दवा खा ली जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 08:02 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 08:02 AM (IST)
Suicide In Jamshedpur: घरेलू विवाद में पत्नी ने खाई कीटनाशक दवाई, चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
Suicide In Jamshedpur: घरेलू विवाद में महिला ने जहर खाकर की खुदकुशी।

जमशेदपुर, जासं। मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र भिलाई पहाड़ी निवासी भीम सिंह की 53 वर्षीय पत्नी सुकुरमनी सिंह ने रविवार की रात कीटनाशक खा लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। स्वजन उसे एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार घरेलू विवाद में महिला ने जहर खाया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

गोविंदपुर में गांजा की खरीद-बिक्री मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

जमशेदपुर। गोविंदपुर थाना की पुलिस ने गांजा की खरीद-बिक्री मामले में फरार चल रहे आरोपित परसुडीह राहरगोड़ा निवासी शशिकांत श्रीवास्तव उर्फ सोनू श्रीवास्तव उर्फ राका को गिरफ्तार किया। उसके विरुद्ध 14 सितंबर 2021 को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस को सूचना मिली थी स्कूटर से युवक गांजा लेकर जा रहा है। पुलिस को देख वह स्कूटर को छोड़कर भाग निकला था। उसके स्कूटर से 250 ग्राम गांजा जब्त किया गया था।

सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में अधिवक्ता समेत तीन को मिली जमानत

जमशेदपुर। अपर जिला व सत्र न्यायाधीश कुमार दिनेश की अदालत ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में अधिवक्ता प्रिया शर्मा समेत कलावती देवी और नीतू कुमारी को अग्रिम जमानत प्रदान कर दी। अदालत ने मामले में पुलिस से केस डायरी की मांग की थी। शराब के एक कारोबारी नीरज को पकड़ने के दौरान पिछले दिनों बिहार की पुलिस सीतारामडेरा थाना की पुलिस के साथ उसके घर पर पहुंची थी जिसको लेकर विरोध हुआ था। मामले में अधिवक्ता समेत अन्य पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की प्राथमिकी सीतारामडेरा थाना में दर्ज की गई थी।

प्रोफेसर की पत्नी से लाखों की धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

जमशेदपुर। घाटशिला अनुमंडल के बहरागोड़ा थाना की पुलिस ने पाटपुर गांव निवासी स्वपना गिरी के साथ लाखों की धोखाधड़ी करने के आरोप में उसके पड़ोसी बसंत जाना को गिरफ्तार किया है। मामले में रंजीता जाना, और गोपाल खुटिया पर भी धोखाधड़ी किए जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। स्वपना गिरी बहरागोड़ा महाविद्यालय के सेवानिवृत प्रोफेसर बेनी माधव गिरी की पत्नी है। बेनी माधव गिरी की कोरोना काल में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह अपनी बेटी के साथ घाटशिला अपने मायके में रहने लगी। बसंत जाना और उसकी पत्नी रंजीता जाना ने पेंशन का काम और पति का मृत्यु प्रमाण पत्र निकालने का काम किया। मृत्यु प्रमाण पत्र निकालने के नाम पर 60 हजार रुपए लिए।

बड़ी ही चालाकी से की थी धोखाधड़ी

आरोपितों ने कहा कि सेंट्रल बैंक के रूपये, एलआईसी और बैंक आफ इंडिया में रख देंगे। उनके नाम पर एक करोड का एलआइसी भी करवा दिया। पुत्री के नाम पर पांच लाख की एलआइसी करवाने का झांसा देते हुए कागजी दस्तावेज में छेड़छाड़ करते हुए नोमिनी में रंजीता का नाम जोड़ दिया गया। घर मरम्मत करने और चूना पेंट करने के नाम पर चार लाख रुपए ले लिए गए। चेक लेकर खाते से तीन लाख रुपयों की निकासी कर ली गई। इसके बाद 6 सितंबर 2021 को ब्लैंक चेक पर हस्ताक्षर करा कर पचास हजार की जगह 35 लाख रुपया रंजीता जाना के खाता में जमा करा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.