Move to Jagran APP

ट्रेन में छात्रााओं के साथ छेड़छाड़, मारपीट Jamshedpur News

ट्रेन के टाटानगर पहुंचने पर कुछ लोग छात्रााओं को लेकर स्टेशन से बाहर निकल गए। लेकिन स्टेशन के आउट गेट के पास धतकीडीह के युवकों और अभिभावकों के बीच भिड़ंत हो गई।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 09:53 AM (IST)
ट्रेन में छात्रााओं के साथ छेड़छाड़, मारपीट Jamshedpur News
ट्रेन में छात्रााओं के साथ छेड़छाड़, मारपीट Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। काचेगोड़ा-टाटा स्पेशल ट्रेन में छात्रओं के साथ हुई छेड़खानी के बाद टाटानगर रेलवे स्टेशन के बाहर बवाल हुआ। छात्रााओं के अभिभावकों और छेड़खानी करने वाले युवकों व उनके साथियों के बीच रेलवे स्टेशन के आउट गेट के बाहर हाथापाई हो गई।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर बागबेड़ा टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंच गए तो झगड़ा करने वाले वहां से हट गए। पुलिस ने आसपास की दुकानों को बंद करा दिया ताकि किसी तरह का तनाव नहीं बढ़े। घटना मंगलवार की रात तकरीबन सवा 10 बजे की है।

साकची के गरमनाला इलाके में मौजूद एक स्कूल के कक्षा 11 व 12 के 61 छात्र व छात्रएं व 6 शिक्षक टूर पर हैदराबाद गए थे। ये छात्र-छात्रएं अध्यापकों के साथ मंगलवार को काचेगोड़ा-हैदराबाद स्पेशल ट्रेन से लौट रहे थे। बताते हैं धतकीडीह के कुछ छात्र भी इस ट्रेन में मौजूद थे। रास्ते में धतकीडीह के इन युवकों ने छात्रओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रों और अध्यापकों ने इसका विरोध किया तो ट्रेन में ही युवकों और छात्रों के बीच मारपीट हुई।

इसके बाद जब ट्रेन टाटा नगर रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची तो अध्यापकों ने छात्रााओं के परिजनों को घटना की सूचना दे दी। इधर, धतकीडीह के युवकों ने भी अपने साथियों और घर वालों को मामले के बारे में बता दिया। बताते हैं कि जब ट्रेन टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो अभिभावक और धतकीडीह के युवक भी वहां पहुंच गए। कुछ लोग छात्रओं को लेकर स्टेशन से बाहर निकल गए। लेकिन, स्टेशन के आउट गेट के पास धतकीडीह के युवकों और अभिभावकों के बीच भिड़ंत हो गई। जमकर हाथापाई हुई। हंगामा बढ़ता देख आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना बागबेड़ा पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही बागबेड़ा थाने के टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंच गए। जवानों को आता देख धतकीडीह के युवक वहां से खिसक गए। अभिभावक भी छात्रओं की बदनामी के डर से वहां से हट गए। जीआरपी इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रही है। दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चाईबासा में युवकों को उतारने की चर्चा

अध्यापकों का कहना है कि उन्होंने चाईबासा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को मामले की सूचना दी थी। इसके बाद जीआरपी ट्रेन में आई थी। चर्चा है कि जीआरपी कुछ युवकों को उतार कर अपने साथ ले गई है। लेकिन, इस जानकारी की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए युवक, बंद करा दी गईं दुकानें

घटना के बाद पुलिस ने आउट गेट के करीब की सारी दुकानें बंद करा दीं। ताकि वहां किसी तरह का कोई तनाव नहीं फैले। यही नहीं, पुलिस ने वहां चेकिंग अभियान भी चलाया। मारपीट करने वाले युवकों की तलाश की गई लेकिन, कोई नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.