जमशेदपुर (जासं)। जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में परीक्षा के दौरान गिरे पंखे से घायल छात्रा यूजी फोर्थ सेमेस्टर की ज्योति कुमारी ने कोल्हान विश्वविद्यालय ने मुआवजे की राशि मांग की है। उन्होंने यह राशि एकमुश्त देने की मांग की है। जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज की छात्रा ज्योति ने कोल्हान विश्वविद्यालय की कुलपति को पत्र भेजते हुए मांग की है कि मंगलवार को आयोजित परीक्षा को दुबारा देने की अनुमति मांगी है। कॉलेज प्रशासन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी इस छात्रा ने की है। 

छात्रा ने पत्र में लिखा

घायल छात्रा ज्‍योति कुमारी ने विवि के कुलपति को लिखे पत्र में कहा है कि वर्कर्स कॉलेज में परीक्षा देने के दौरान पंखा गिर जाने से वह घायल हो गई और अपनी परीक्षा पूरी नहीं कर पाई। इसलिए उसे उन प्रश्‍नों के लिए पूरे अंक दिए जाएं जिन्‍हें वह पूरा नहीं कर पाई या दोबारा परीक्षा ली जाए। इसके साथ ही मुआवजे के तौर पर एकमुश्‍त राशि दी जाए। साथ ही कॉलेज प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए जिसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ। 

परीक्षा के दौरान ही छात्राआें के पर गिर पड़ा था पंखा

वर्कर्स कॉलेज में मंगलवार को यूजी फोर्थ सेमेस्टर की परीक्षा दे रही छात्राओं के सिर पर पंखा गिरा जाने से  दो छात्राएं घायल हो गई थी। अभाविप कार्यकर्ता घायल छात्राओं को अस्‍पताल ले गए और इलाज कराया। इनमें ज्‍योति कुमारी को सिर में गंभीर चोट आई है। वह जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज के कॉमर्स विषय के सेमेस्टर फोर की छात्रा है। आदित्यपुर की रहने वाली ज्‍योति के सिर पर चार टांके पड़े हैं। 

 

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस