Move to Jagran APP

ISL आइएसएल को ले दर्शकों की दीवानगी, एक ही दिन में बिके नौ हजार टिकट Jamshedpur News

यह पहला मौका होगा जब भारतीय फुटबॉल के स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री जेआरडी टाटा स्पोट्र्स कांप्लेक्स स्थित फर्नेस पर जलवा बिखेरेंगे।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 09:54 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 09:54 PM (IST)
ISL आइएसएल  को ले दर्शकों की दीवानगी, एक ही दिन में बिके नौ हजार टिकट Jamshedpur News
ISL आइएसएल को ले दर्शकों की दीवानगी, एक ही दिन में बिके नौ हजार टिकट Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। लौहनगरी में इंडियन सुपर लीग का जलवा सिर चढ़कर बोल रहा है। लगातार दो मैच जीतने के बाद जहां जमशेदपुर एफसी का उत्साह सातवें स्थान पर हैैं, वहीं प्रशंसकों का जुनून भी कम नहीं है। 

loksabha election banner

फुटबाल के रोमांच के प्रति दर्शकों के जुनून का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि आगामी तीन नवंबर को जेआरडी टाटा स्पोटर्स कांप्लेक्स में बेंगलुरु एफसी के खिलाफ होने वाले मैच का टिकट एक ही दिन में नौ हजार से ज्यादा बिक गए। जमशेदपुर एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुकुल विनायक चौधरी ने बताया कि बेंगलुरू की टीम एक नवंबर को शहर पहुंच जाएगी। दो नवंबर को दोनों टीमें अभ्यास करेंगी। 

पहली बार फर्नेेस पर खेलेंगे स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री

यह पहला मौका होगा, जब भारतीय फुटबॉल के स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री जेआरडी टाटा स्पोट्र्स कांप्लेक्स स्थित फर्नेस पर जलवा बिखेरेंगे। पहले सीजन में घर में खेले गए मैच में जमशेदपुर एफसी को बेंगलुरु एफसी ने 1-0 से पराजित किया था, वहीं दूसरे सीजन में जमशेदपुर ने 5-0 से मेहमानों को पराजित किया था। 

फर्नेस पर बेंगलुरु एफसी की राह आसान नहीं

फर्नेस पर रविवार को होने वाले मुकाबले में बेंगलुरु एफसी की राह आसान नहीं होगी। चैैंपियन की तरह खेलने वाली यह टीम इस सीजन में अभी तक जीत का स्वाद नहीं चख पाई है। अभी तक दो मैच खेले हैैं, और दोनों में ही उसे ड्रॉ खेलकर अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा है। दूसरी ओर, ओडिशा एफसी व हैदराबाद एफसी पर जीत दर्ज कर छह अंक के साथ जमशेदपुर एफसी अंक तालिका में शीर्ष पर है। फर्नेस पर जहां जमशेदपुर एफसी अपनी जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर बेंगलुरु किसी भी सूरत में जीत अपनी झोली में डालने का प्रयास करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.