Move to Jagran APP

सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखने का आपके लिए है खास मौका, जानिए

ओडिशा इंस्टीट्यूट ऑफ इंटेरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी (ओआइआइएफटी) मिस जमशेदपुर प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। प्रतियोगिता 13 अप्रैल का होगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 12:26 PM (IST)
सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखने का आपके लिए है खास मौका, जानिए
सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखने का आपके लिए है खास मौका, जानिए

जमशेदपुर, जेएनएन। सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतर मौका है। मंच है मिस जमशेदपुर का। ओडिशा इंस्टीट्यूट ऑफ इंटेरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी (ओआइआइएफटी) मिस जमशेदपुर प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। प्रतियोगिता 13 अप्रैल का होगी। 

loksabha election banner

इस संस्थान से जुड़े फैशन डिजाइन कर रही छात्राओं ने इसके लिए तैयारी अभी से प्रारंभ कर दी है। इसके लिए छात्राओं ने दिल्ली और मुंबई के ड्रेस डिजाइनर को ड्रेस अप्रूव कराया। इसके बाद इन ड्रेस को बनाने का कार्य छात्राओं ने प्रारंभ किया है। छात्राएं इन ड्रेस को पहन छात्राएं रैंप पर अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगी। इसके लिए स्कूली छात्राओं को भी संस्थान आमंत्रित कर रही है। 

ऑडिशन की ये हैं तारीख

संस्थान के एमडी प्रतिभा माहांती ने बताया कि स्कूली छात्राओं ने विशेष ऑडिशन 26 व 27 जनवरी को रखा गया है। स्थान की घोषणा जल्द की जायेगी। जमशेदपुर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही तथा इससे जुड़ी छात्राओं के लिए यह सुनहरा अवसर है। ऑडिशन के बाद मिस जमशेदपुर के लिए फाइनल सलेक्शन होगा। ओआइआइएफटी की छात्राएं वर्तमान में प्रीति सिंह, तनिमा सहगल, अनुपमा की देखरेख में छात्राएं फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। 

स्पेशल रैंप

मिस जमशेदपुर के लिए आयोजित फैशन शो में विशेष रैंप तैयार किया जा रहा है। यह रैंप ओआइआइएफटी में इंटेरियर का कोर्स करने वाले छात्र तैयार करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.