जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। लॉकडाउन का पालन सड़कों और मुख्य बाजार तक ही सीमित है। वहीं प्रतिष्ठित होटलों में मसाज और स्पा खुले हैं। शौकीन लोग लॉकडाउन को धता बता अपने शौक पूरे करने में लगे हैं।

यह खुलासा शनिवार शाम बिष्टुपुर रामदास भठ्ठा के अलकोर होटल में पुलिस-प्रशासन की छापेमारी से हुआ।यहां से पुलिस ने जुगसलाई निवासी बिल्डर लड्डू मंगोतिया समेत तीन लोगों और होटल के कुछ कर्मचारियों को पकड़ा। छापामारी के दौरान कई भाग निकले। पकड़े गए लोगों को बिष्टुपुर थाना लाया गया।

होटल परिसर में पुलिस टीम

दंडाधिकारी सूरज कुमार की शिकायत पर होटल मालिक राजीव दुग्गल, जुगसलाई निवासी राजेश कुमार मंगोतिया उर्फ लड्डू मंगोतिया, मानगो बैंकुठनगर के दीपक अग्रवाल, सीतारामडेरा इस्ट कॉलोनी के रजत जग्गी, अलकोर होटल के मालिक राजीव दुग्गल और होटल मैनेजर धनंजय कुमार के खिलाफ लॉकडाउन उल्लघंन की प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

दंडाधिकारी के नेतृत्‍व में दी गई दबिश

बिष्टुपुर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा के अनुसार सूचना मिली थी कि होटल में पार्टी चल रही है। स्पा खुले हुए है। इसी सूचना पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश दी। वहां स्पा खुला हुआ पाया गया। कुछ लोग पकड़े गए। कुछ भाग निकले। होटल के मैनेजर धनंजय कुमार से पूछताछ की गई। जानकारी मिली कि होटल राजीव दुग्गल का है। 

होटल में पकड़े गए लोगों को लेकर थाने जाती पुलिस 

ग्लास व चिप्स पाए गए, चल रही थी पार्टी

बिष्टुपुर थाना में दी गई शिकायत में दंडाधिकारी ने बताया कि पुलिस बल के साथ वे होटल के स्पा वाले तल्ले में पहुंचे। स्पा खुला पाया गया। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही थी कि छापामारी को देख वहां स्पा और सटे कॉन्फ्रेस हाल में कुछ लोग पीछे के दरवाजे से निकले।

उनमें एक-दो लड़कियां भी थी। वहां पास में ग्लास और चिप्स रखे हुए थे। इन चीजों को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि वहां पार्टी चल रही थी। पुलिस को देखते ही लोग भागने लगे जिन्हें होटल के रास्ते की पहचान थी। वहां उपस्थित तीन लोगों को पकड़ा गया।

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस