Move to Jagran APP

होटलों में देर रात दाखिल हुई पुलिस रह गई दंग, छह कमरों में मिले युवक - युवती

raid in hotel. जमशेदपुर के होटलों में पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर दबिश दी तो दंग रह गई। एक होटल के छह कमरों से युवक-युवतियां पकड़े गए। पूछताछ में जब सभी स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 01:22 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 01:22 PM (IST)
होटलों में देर रात दाखिल हुई पुलिस रह गई दंग, छह कमरों में मिले युवक - युवती
होटलों में देर रात दाखिल हुई पुलिस रह गई दंग, छह कमरों में मिले युवक - युवती

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। होटलों में पुलिस ने दबिश दी तो दंग रह गई। एक होटल के छह कमरों से युवक-युवतियां पकड़े गए। पूछताछ में जब सभी स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए तो होटल प्रबंधन को सबों को रोके रखने का आदेश दिया गया। सबों के परिजनों को सूचना दी गई और उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

दरअसल, पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर के साकची थाना क्षेत्र के होटलों और लॉज में देह व्यापार चलने की गुप्त सूचना बाद शनिवार को साकची थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने दोपहर तीन बजे से रात 12 बजे लगभग एक दर्जन होटलों और लॉज में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान काशीडीह स्थित एक होटल की जांच की तो पुलिस हैरत में रह गई।

किसी ने रांची तो किसी ने भागलपुर का बताया

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि होटल के नौ कमरे की जांच की गई। छह कमरे में युवक-युवती पाए गए। पूछताछ में किसी ने खुद को रांची तो किसी ने भागलपुर का बताया। उनका जवाब शंका पैदा करनेवाला रहा। पुलिस ने होटल मालिक को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक सभी के परिवार को बुलाकर सत्यापित नहीं किया जाता किसी को नहीं छोड़ें।

सात लिए गए हिरासत में

थाना प्रभारी ने बताया कि दोपहर के समय सना कांप्लेक्स में स्थित तीन होटलों होटल सुविधा, जमशेदपुर होटल के अलावा एक अन्य होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद देर शाम को पुलिस ने साकची थाना क्षेत्र के होटल विराट, टाटा लॉज, सिटी लॉज, काशीडीह स्थित होटल ओयो, शांति लॉज, अंबे होटल के अलावा अन्य लॉज में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान विभिन्न लॉज से सात लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसे पकड़ कर पूछताछ के लिए थाने लाया गया।

कोलकाता से भी बुलाई जाती युवतियां

थाना प्रभारी के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शहर में बड़े पैमाने पर सैक्स रैकेट चल रहा है। यह रैकेट भोली-भाली युवतियों को अपने जाल में फंसा कर अपने ग्राहकों को होटल में परोस देता है। यही नहीं कोलकाता से युवतियों को बुलाया जाता है, जिसे एक से दो दिन तक देह व्यापार कराने के बाद छोड़ दिया जाता है। सूचना के बाद पुलिस ने रात 12 बजे तक करीब एक दर्जन लॉज और होटलों में छापेमारी की।  

ब्यूटी पार्लरों में भी होते रहे हैं अनैतिक कार्य

जमशेदपुर के ब्यूटी पार्लरों में भी अनैतिक कार्य होते रहे हैं।समय-समय पर की जानेवाली छापेमारी में गिरफ्तारियां भी होती है और आरोपितों को जेल भेजा जाता है। कुछ दिनों बाद सबकुछ सामान्य हो जाता है। ब्यूटी पार्लर की आड़ में अनैतिक कार्य शहरवासियों की चिंता का बड़ा विषय रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.