Move to Jagran APP

Train Running Late : टाटानगर से गुजरने वाली सात ट्रेन चल रही है विलंब से, कई ट्रेन तो तीन घंटे है लेट, टाइमिंग यहां करें पता नहीं तो छूट सकती है आपकी ट्रेन

Train Running Late इतवारी एक्सप्रेस भी तीन घंटे की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 10 मिनट के बजाए दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर चलने की संभावना है। रैक में आई देरी के कारण इस ट्रेन के विलंब से चलने की सूचना है।

By Sanam SinghEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 10:59 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 10:59 AM (IST)
Train Running Late : टाटानगर से गुजरने वाली सात ट्रेन चल रही है विलंब से, कई ट्रेन तो तीन घंटे है लेट, टाइमिंग यहां करें पता नहीं तो छूट सकती है आपकी ट्रेन
Train Running Late : ट्रेन लेट होने से यात्रियों को काफी परेशानी होगी।

जमशेदपुर ,जासं: यदि आप आज यात्रा करने की तैयारी कर रहे हैं तो ट्रेनों की स्थिति पहले जान लें। क्योंकि कई ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। इनमें कुछ ट्रेन तो तीन घंटे तक विलंब है। इसलिए यात्रा करने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ लें नहीं तो आपको अनावश्यक परेशानी हो सकती है।

loksabha election banner

टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली सात ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 टाटानगर पैसेंजर अपने तय समय से 33 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 43 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, आनंद विहार टर्मिनल से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 22858 सांतरागाछी साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने तय समय से 39 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर 12 बजकर 15 मिनट के बजाए 12 बजकर 54 मिनट पर आएगी।

आसनसोल टाटा मेमू नौ मिनट की देरी से चल रही है

टाटानगर से चलकर इतवारी को जाने वाली 18110 इतवारी एक्सप्रेस भी तीन घंटे की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 10 मिनट के बजाए दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर चलने की संभावना है। रैक में आई देरी के कारण इस ट्रेन के विलंब से चलने की सूचना है। वहीं, आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08173 आसनसोल टाटा मेमू नौ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर डेढ़ बजे के बजाए एक बजकर 39 मिनट पर आएगी। जबकि कंटाबाजी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्सप्रेस भी 15 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए दो बजे आएगी। इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12261 हाव़ड़ा दुरंतो एक्सप्रेस भी 14 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए चार बजकर 29 मिनट पर आएगी। इसके अलावा मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर कामाख्या को जाने वाली 22511 कामाख्या कर्मभूमि एक्सप्रेस भी एक घंटे 50 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 33 मिनट के बजाए शाम चार बजकर 23 मिनट पर आएगी।

वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस भी 18 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 33 मिनट पर आएगी। इसके अलावा योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी एक घंटे सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए सात बजकर 17 मिनट पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.