Move to Jagran APP

Coronavirus Jharkhand : पूर्व मंत्री मथुरा महतो की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, टीएमएच के कोविड वार्ड में है भर्ती

Coronavirus Jharkhand. झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री व टुंडी के विधायक मथुरा महतो की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि सकून की बात यह है कि तबीयत में सुधार है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 09:38 PM (IST)
Coronavirus Jharkhand : पूर्व मंत्री मथुरा महतो की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, टीएमएच के कोविड वार्ड में है भर्ती
Coronavirus Jharkhand : पूर्व मंत्री मथुरा महतो की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, टीएमएच के कोविड वार्ड में है भर्ती

जमशेदपुर, जासं। Coronavirus Jharkhand झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री व टुंडी के विधायक मथुरा महतो की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, सकून की बात यह है कि तबीयत में सुधार है। उन्‍हें टाटा मुख्‍य अस्‍पताल ( टीएमएच) के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

 मथुरा महतो को मंगलवार की देर रात धनबाद से टीएमएच लाया गया था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने  के बाद मथुरा महतो धनबाद के पीएमसीएच में इलाजरत थे। मंगलवार रात को जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें वेंटिलेटर की आवश्यकता हुई। इसे देखते हुए पीएमसीएच के डॉक्टरों ने टीएमएच रेफर करने की सलाह दी। हालांकि, टीएमएच में उन्‍हें वेंटिलेटर की आवश्यकता नहीं पड़ी।

संक्रमित डॉक्‍टर भी टीएमएच में

कोरोना से संक्रमित पूर्व मंत्री और टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो के सीने में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके अलावा धनबाद में इलाज के दौरान सिटी स्कैन रिपोर्ट असामान्य पाई गई। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें धनबाद के कोविड-19 अस्पताल से जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। साथ ही पीएमसीएच के एक संक्रमित डॉक्टर को भी सीने में संक्रमण की आशंका को देखते हुए जमशेदपुर रेफर किया गया। स्वास्थ्य विभाग की विशेष एंबुलेंस से दोनों को जमशेदपुर भेजा गया था। विधायक के साथ भेजे गए डॉक्टर स्टील गेट के एक नर्सिंग होम में मरीज का ऑपरेशन करने के बाद संक्रमित हुए थे। वे पीएमसीएच में कार्यरत हैं। 

इन्होंने लिया हाल

मथुरा महतो के पुत्र दिनेश महतो भी जमशेदपुर में हैं और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। इसके अलावा जमशेदपुर में घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, ईचागढ़ के विधायक सविता महतो, जुगसलाई के मंगल, झामुमो नेता लालटू महतो समेत झामुमो के अन्य वरीय नेता उनकी तबियत पर नजर बनाए हुए हैं। गुरुवार को भी झामुमो नेताओं ने पूर्व मंत्री मथुरा महतो के स्वास्थ्य की जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.