Move to Jagran APP

मंदिर में सरयू कर रहे थे पूजा, संचालक नारा लगाने लगे बन्ना गुप्ता जिंदाबाद Jamshedpur News

जमशेदपुर के कचहरी बाबा मंदिर में उस वक्‍त अजीबोगरीब हालात पैदा हो गए जब विधायक सरयू राय पूजा कर रहे थे और संचालक बन्‍ना गुप्‍ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 03:50 PM (IST)
मंदिर में सरयू कर रहे थे पूजा, संचालक नारा लगाने लगे बन्ना गुप्ता जिंदाबाद Jamshedpur News
मंदिर में सरयू कर रहे थे पूजा, संचालक नारा लगाने लगे बन्ना गुप्ता जिंदाबाद Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। Jamshedpur Politics जमशेदपुर के एक मंदिर में अजीबोगरीब दृश्‍य देखने को मिला। लोगबाग समझ नहीं पा रहे थे क‍ि आखिर माजरा क्‍या है। दरअसल,जमशेदपुर पूर्वी सीट पर मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को हराने वाले सरयू राय पूजा कर रहे थे और मंदिर के संचालक ने जमशेदपुर पश्चिमी से जीते कांग्रेस विधायक बन्‍ना गुप्‍ता के जयकारे लगाने लगे।

loksabha election banner

उपायुक्त कार्यालय (पुराना कोर्ट) परिसर स्थित कचहरी बाबा मंदिर में मंगलवार को वार्षिक अनुष्ठान था। यहां जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू सुबह करीब 10 बजे  मंदिर पहुंचे। कुछ ही देर बाद जमशेदपुर पश्चिमी के विधायक बन्ना गुप्ता भी पत्नी संग पहुंच गए। बन्ना गुप्ता थोड़ी ही देर में पूजा-अर्चना कर निकले तो आयोजकों ने मंदिर के बाहर बने मंच पर उन्हें बैठा दिया, जबकि सरयू उस वक्त मंदिर में पूजा कर रहे थे। इसी बीच संचालक बन्ना गुप्ता जिंदाबाद... नारे लगाने लगे। नारा लगाने के दौरान ही सरयू राय पूजा करके मंदिर से निकले और बिना रुके चल दिए। यह देखकर मंदिर समिति के लोग सरयू राय को बुलाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन वे नहीं रूके और समय की कमी बताकर निकल गए।

मंदिर समिति के सदस्‍यों ने संचालक को समझाया

बाद में समिति के लोगों ने संचालक को समझाया कि उसने बेवजह इसे राजनीति का मंच क्यों बना दिया। लगता है, इसी से नाराज होकर सरयू राय नहीं रूके। मंदिर समिति के लोगों ने बताया कि सरयू राय, बन्ना गुप्ता और मंंगल कालिंदी समेत तमाम नेताओं ने नामांकन दाखिल करने के बाद कचहरी बाबा मंदिर में जीत का आशीर्वाद मांगा था। शायद जीत के बाद उसी मन्नत को पूरा करने आए थे। यहां विभिन्न दलों के नेता आए थे। ऐसे में संचालक को किसी एक नेता का नारा नहीं लगाना चाहिए था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.