जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। झारखंड विधानसभा चुनाव में जमशेदपुर पश्चिमी विस क्षेत्र पर भाजपा प्रत्‍याशी किसे बनाया जाए इसको लेकर अब भी असमंजस बना हुआ है।

इस बीच जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा सीट के प्रबल दावेदार माने जा रहे राज्‍य के खाद़य एवं आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने शनिवार की शाम को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि वे रविवार को सुबह 11 बजे अपने पत्‍ते खोलेंगे। संवाददाताओं से उन्‍होंने कहा कि वे अभी पार्टी में हैं। टिकट को लेकर चल रहे असमंजस पर उन्‍होंने पार्टी संसदीय बोर्ड से कहा कि टिकट को होल्‍ड पर नहीं रखा जाए। आज चौथी सूची जारी हो गई। जमशेदपुर पश्चिमी का टिकट फाइनल नहीं किया गया।

सरयू ने कहा कि मुझे इस बात को लेकर ग्‍लानि महसूस हुई कि मेरी वजह से पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं को असमंजस की स्थिति से गुजरना पड़ा। आज मैने कहा कि आप मेरे टिकट के बारे में विचार मत करिए। इसके बाद मैं खुद को रिलैक्‍स महसूस कर रहा हूं। अब पार्टी अपना निर्णय ले,  उम्‍मीदार दे, मैं इस सबसे खुद को अलग करता हूं। सरयू ने कहा कि पार्टी है शीर्ष नेताओं को मैने बता दिया है कि मेरा अगला कदम क्‍या होगा। पार्टी का रुख देखकर मैं अपना निर्णय लूंगा। कल 11 बजे सबको बुलाउंगा। आदमी चलता है आगे कारवां बनता चला जाता है। मेरे मन में कोई भ्रम या दुविधा नहीं है।

जिनके साथ काम किया उनकी राय मेरे लिए मायने रखती है। उनसे मैं विमर्श करंगा। जो रास्‍ता निकलेगा उसपर मैं चलूंगा। कार्यकर्ताओं की बातों के आधार पर मैं रास्‍ता तय करुंगा। किसी अन्‍य पार्टी से चुनाल लड़ने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि मुझे किसी पार्टी से कोई प्रस्‍ताव  नहीं मिला  है। चुनाव लड़ने के लिए मैने पर्चा खरीद लिया है। समय कम था। इस बात की संभावना थी  पार्टी विचार कर लेगी। अब कल फाइनल हो जाएगा कि मुझे क्‍या करना  है। 

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस