Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में घायल सैप जवान की मौत, नेपाल का रहनेवाले थे धन बहादुर थापा

SAP Jawan died. हलुदबनी पिकेट के सामने सड़क दुर्घटना में घायल सैप जवान धन बहादुर थापा की टाटा मुख्य अस्पताल में मंगलवार देर रात मौत हो गई। जवान मूलरूप से नेपाल के पलपा जिले के रामपुर थाना क्षेत्र ग्राम मटियारी के रहने वाले थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 03:36 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 03:36 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल सैप जवान की मौत, नेपाल का रहनेवाले थे धन बहादुर थापा
हलुदबनी पिकेट के सामने मुख्य सड़क पर हमेशा दुर्घटनाएं होती है।

जमशेदपुर,जासं। पूर्वी सिंहभूम के पटमदा के बोड़ाम थाना क्षेत्र के हलुदबनी पिकेट के सामने सड़क दुर्घटना में घायल सैप जवान धन बहादुर थापा की टाटा मुख्य अस्पताल में मंगलवार देर रात मौत हो गई। जवान मूलरूप से नेपाल के पलपा जिले के रामपुर थाना क्षेत्र ग्राम मटियारी के रहने वाले थे।

loksabha election banner

बोड़ाम के हलुदबनी सैप कंपनी दो में पदस्थापित थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम कालेज के पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है। जवान की मौत की जानकारी पर सैप कंपनी के वरीय अधिकारी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। 20 दिसंबर की शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हलुदबनी पिकेट के सामने घायल हो गए थे। टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया गया था। जवान को सिर में गंभीर चोट लगी थी। पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम सलामी देने के बाद स्वजनों के पास भेजा जाएगा। जवान की मौत की खबर कंपनी के वरीय अधिकारी की ओर से स्वजनो को दी गई।

 वाहन का पता लगा रही बोड़ाम थाना की पुलिस

 बोड़ाम थाना की वाहन का पता लगा रही है। बोड़ाम थाना में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बोड़ाम के हलुदबनी पिकेट के सामने मुख्य सड़क पर हमेशा दुर्घटनाएं होती है। विगत दिनों पिकेट के सामने ही कार और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार रंजीत की मौत हो गई थी। कार के पलट जाने से सवार जख्मी हो गए थे। शहर और ग्रामीण क्षेत्र में लगातार हो रही दुर्घटना से सहम गए है। एमजीएम थाना क्षेत्र के बेलाजुड़ी काली मंदिर के पास सोमवार रात कार और भारी वाहन के बीच टक्कर में कार सवार रमई गोप की मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.