जमशेदपुर, जासं। Indian Railway  दक्षिण-पूर्व रेलवे ने जिन ट्रेनों को कोहरे के कारण रद कर दिया था उन ट्रेनों का परिचालन पूर्व के भांति निर्धारित स्टेशन से करने की अधिसूचना जारी कर दी गई है।  ट्रेन संख्या 22857 संतरागाछी-आनंद विहार साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस को पहले आदेश में 30 मार्च 2020 तक संतरागाछी स्टेशन से रद कर दिया गया था। अब यही ट्रेन का परिचालन पूर्व के भांति संतरागाछी स्टेशन से दो मार्च से शुरू होगा। 

ट्रेन संख्या 22858 आनंद विहार-संतरागाछी साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस का परिचालन पूर्व की भांति आनंद विहार स्टेशन से तीन मार्च से शुरू होगा। ट्रेन संख्या 12873 हटिया-आनंद विहार झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस को पूर्व के आदेश से 31 मार्च तक हटिया स्टेशन से रद किया गया था। अब उक्त ट्रेन का परिचालन पूर्व की भांति दो मार्च से हटिया स्टेशन से अपने निर्धारित समय से होगा।  ट्रेन संख्या 12874 आनंद विहार-हटिया झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस का परिचालन पूर्व के भांति अपने निर्धारित समय से आनंद विहार से तीन मार्च से शुरू होगा। 

टाटा-एलेप्पी का ठहराव बिसरा में मार्च तक

 रेलवे में प्रायोगिक तौर पर चक्रधरपुर, खडग़पुर, आद्रा, रांची मंडल के विभिन्न स्टेशनों में 44 ट्रेनों का ठहराव वर्ष 2019-2020 के मार्च माह तक करने का निर्णय लिया है। इन स्टेशनों पर 44 ट्रेनों का ठहराव प्रायोगिक तौर पर वर्ष 2015 से हो रहा है। चक्रधरपुर मंडल के झारसुगड़ा स्टेशन पर हावड़ा एलटीटी ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस, कलुंगा स्टेशन पर हटिया पुरी एक्प्रेस, बिसरा स्टेशन पर टाटा-एलेप्पी एक्सप्रेस, व बागदेही स्टेसन पर साउथ बिहार एक्सप्रेस का ठहराव करने का निर्णय वर्ष 2020 के मार्च माह तक लिया गया है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस