जासं, जमशेदपुर : शहर का हर गली-मोहल्ला समस्याओं से जूझ रहा है। कहीं गलियां नहीं बनीं तो कही कूड़े के ढेर लगा दिए गए हैं। कहीं सड़कें टूटी हुई हैं तो कहीं पाइप फटने से लाखों लीटर पानी रोज बर्बाद हो रहे हैं। जनता की शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं होती। यहां तक कि जनप्रतिनिधि भी ध्यान नहीं देते। इलाके की ऐसी समस्याओं को आप भी दैनिक जागरण से साझा कर सकते हैं। करना सिर्फ इतना होगा कि जिस क्षेत्र की समस्या या सुझाव आप साझा करने चाहते हैं, उसका अपने नाम के साथ उसका संक्षिप्त विवरण, फोटो व वीडियो हमें भेजें। हम उसे प्रकाशित कर सबके सामने लाएंगे।

----------------------

तस्वीरें, समस्या, सुझाव यहां भेजे

वाट्सएप-9835337865

ई मेल - द्भद्बह्लद्गठ्ठस्त्रह्मड्ड@द्भद्वस्त्र.द्भड्डद्दह्मड्डठ्ठ.ष्श्रद्व

------------------------

जेएनएसी के सफाईकर्मी नाले में फेंकते कतरा

यह तस्वीर गोलमुरी स्थित नेहरू कॉलोनी की है। यहां सफाई करने वाले ही खुलेआम कचरा फैला रहे हैं। स्वच्छता अभियान का पलीता लगा रहे हैं। शनिवार को कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला, जब आसपास के इलाके का कचरा जेएनएसी की महिला सफाईकर्मी नाले में फेंकती कैमरे में कैद हो गई। अब उन्हें कौन समझाए कि धरती रहेगी तो हम रहेंगे।

रितुराज, गोलमुरी

------------------------

बच के चलिएगा, मानगो गोलचक्कर पर है मौत का गढ्डा

अगर आप पैदल या फिर वाहन से मानगो गोलचक्कर पार करते हैं तो अगली बार से ध्यान रखिएगा। यहां सड़क किनारे मौत का गढ्डा है। इस गढ्डे ने कई लोगों को अपने आगोश में लेने की कोशिश की है। अभी तक कई लोग घायल हो गए है। कई बार मानगो नगर निगम को इस बाबत शिकायत की गई, लेकिन उनके कान में जूं तक नहीं रेंगी।

अनन्या सिंह, शंकोसाई, मानगो

----------------------

दो महीने से गुरुद्वारा बस्ती में बह रहा पानी

यह तस्वीर साकची स्थित गुरुद्वारा बस्ती की है। पिछले दो महीने से यहां पानी का पाइप फटा हुआ है। संबंधित विभाग को शिकायत करने के बावजूद इसका निवारण नहीं हो पाया। अब तो इस पानी में मच्छरों ने भी अपना आशियाना बना लिया है। फिसलन भरी राह में आए दिन दुर्घटना होते रहती है।

अखिल राज, गुरुद्वारा बस्ती, मानगो

------------------------

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।