जमशेदपुर, जासं। बिहार की राजधानी पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र ने जमशेदपुर में रह रहे अपने भाई को ऑनलाइन शापिंग साइट फ्लिपकार्ट से मोबाइल खरीद पार्सल कराया, लेकिन जब पार्सल पहुंचा तो उसमें मोबाइल की जगह पत्थर निकला। पटना एसपी के भाई सतीश मिश्र सोनारी एयरपोर्ट में टाटा स्टील के एविएशन इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। सतीश मिश्र ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ सोनारी थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

सतीश के अनुसार उनके भाई ने उन्हें फ्लिपकार्ट पर चल रहे दीपावली सेल से एक मोबाइल गिफ्ट किया था। 28 अक्टूबर को मोबाइल की डिलीवरी सोनारी एयरपोर्ट पर की गई। पार्सल खोलने पर उसमें से पत्थर निकला। उन्होंने डिलीवरी बॉय के नंबर पर संपर्क किया पर उसका फोन नहीं लगा। फ्लिपकार्ट से शिकायत करने पर उन्होने रिफंड देने से साफ इंकार कर दिया।

14 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट में बुक किया गया था मोबाइल

सतीश ने बताया कि उनके भाई ने गिफ्ट देने के लिए फ्लिपकार्ट में चल रहे दीपावली सेल से 16 हजार रुपये रियलमी मोबाइल 11 हजार में खरीदा था। कांतेश ने मोबाइल की डिलीवरी एड्रेस सोनारी एयरपोर्ट दिया। बुकिंग के 14 दिन बाद 28 अक्टूबर को फोन की डिलीवरी की गई। फोन को रिसीव करने के बाद टाटा स्टील के अधिकारियों ने फोन देखने की इच्छा जाहिर की। पार्सल को खोलने पर उसमें वीवो कंपनी का मोबाइल का डब्बा था। जिसके अंदर दो बड़े पत्थर रखे हुए थे।

 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस