Move to Jagran APP

कोलकाता से जमशेदपुर आ रहे कार सवार दंपती की बहरागोड़ा में दुर्घटना में मौत, पुत्र घायल

पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के माटिहाना गुरुद्वारा के पास गलत दिशा से कोलकाता की ओर जा रही ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 09:55 AM (IST)
कोलकाता से जमशेदपुर आ रहे कार सवार दंपती की बहरागोड़ा में दुर्घटना में मौत, पुत्र घायल
कोलकाता से जमशेदपुर आ रहे कार सवार दंपती की बहरागोड़ा में दुर्घटना में मौत, पुत्र घायल

जासं, जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के माटिहाना गुरुद्वारा के पास गलत दिशा से कोलकाता की ओर जा रही ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इससे कार सवार 37 वर्षीय अर्णव कोनार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी पार्षती घोष गंभीर रूप से घायल हो गई। पांच वर्षीय पुत्र कुर्जू को हल्की चोट आई। सभी कोलकाता से जमशेदपुर के कदमा में रहने वाले रिश्तेदार के घर आयोजित एक समारोह में शामिल होने को जा रहे थे। दुर्घटना के बाद मशक्कत के बाद लोगों ने कार में फंसी पार्षती और उसके बच्चे को बाहर निकाला। बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया, जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। मगर अस्पताल पहुंचने के पहले ही पार्षती ने दम तोड़ दिया। उसके पुत्र को टीएमएच में दाखिल कराया गया है। दंपती पश्चिम बंगाल के कोलकाता के बेहाला के निवासी थे। दुर्घटना के बाद कार चालक और खलासी वाहन छोड़ भाग निकले। सूचना पर कई रिश्तेदार बहरागोड़ा और एमजीएम अस्पताल पहुंचे। कार से अर्नव अपनी पत्नी और पुत्र के साथ जमशेदपुर के सोनारी कागलनगर रोड नंबर छह निवासी अपने साला सुमन घोष की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने को कोलकाता से रविवार सुबह निकले थे। पार्टी जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र यूनाइटेंड क्लब में आयोजित था। बहरागोड़ा माटिहाना के पास ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद अर्णव कोनार कार के अंदर पार्षती घोष जलपाईगुड़ी कॉलेज में पढ़ाती थी। अर्णव सीएसआरएल इंडिया कंपनी (कैस्टॉल) में पदाधिकारी थे। घटना से खुशी का माहौल मातम में बदल गया है।

loksabha election banner

एमजीएम अस्पताल पहुंचे सुमन घोष और अन्य रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल था। मामले में बताया जा रहा है कि बेटा कार के पीछे वाली सीट पर था। पति-पत्नी दोनों आगे बैठे हुए थे। कार अर्नव ही चला रहा था। पीछे बैठे होने के कारण बेटे को हल्की चोट आई है। वह खतरे से बाहर है। उसे नहीं पता माता-पिता दुनिया में नहीं रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.