Move to Jagran APP

रंगमंच, फिल्म व सीरियल की अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन दुखदायी

संवाद सूत्र, जमशेदपुर : धारावाहिक 'निमकी मुखिया' में दादी के किरदार से घर-घर में मशहूर

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 10:50 PM (IST)
रंगमंच, फिल्म व सीरियल की अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन दुखदायी
रंगमंच, फिल्म व सीरियल की अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन दुखदायी

संवाद सूत्र, जमशेदपुर : धारावाहिक 'निमकी मुखिया' में दादी के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन 17 जुलाई को हो गया। 62 वर्षीय रीता भादुड़ी के निधन से हर कोई आहत है। बताया जाता है कि रीता भादुड़ी किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। उनके निधन की खबर से जमशेदपुर के कलाकार भी काफी दुखी हैं। शहर के कलाकारों ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी।

loksabha election banner

------------------------

रीता भादुड़ी की मौत की जानकारी मिलने पर काफी दुख हुआ। रंगमंच और फिल्म जगत के लिए यह बड़ी क्षति है। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। भगवान इस परिवार को दुखद घड़ी को सहने की हिम्मत दें और उनकी आत्मा को शांति मिले।

अमित दास, कलाकार

------------------------

पूराने कलाकारों में सादगी है, जिससे हम सबों को बहुत कुछ सीखने को मिलता है। आजकल के कलाकार उतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती है। रीता भादुड़ी एक सफल अभिनेत्री रही हैं। हमलोगों को उनके अभिनय से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है।

गौतम गोप, कलाकार

-----------------------

किसी भी कलाकार के निधन होने पर समाज की क्षति होती है। रीता भादुड़ी का निधन थिएटर के लिए बहुत बड़ी क्षति है। फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल पर भी उन्होंने बहुत से दर्शकों को अपना कायल बनाया। पथ संस्था की ओर से रीता भादुड़ी को विनम्र श्रद्धांजलि।

- मोहम्मद निजाम, कलाकार

----------------------

छोटे परदे के लिए रीता भादुड़ी की मौत बहुत बड़ी क्षति है। हम कलाकारों के लिए मर्माहत करने वाली खबर है। उनके निधन से एक युग का अंत हो गया। उनकी अभिनय से हमे बहुत कुछ सीखने को मिली है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, विनम्र श्रद्धांजलि।

सुपाली दास, कलाकार

----------------------

रीता भादुड़ी एक जिंदादिल इंसान थी। एक दमदार अभिनेत्री जिन्होंने फिल्मों और सीरियलों में कई महत्वपूर्ण किरदार निभाई। अपने अभिनय के बल पर एक मुकाम बनाया। उनका निधन कला जगत के लिये अपूरणीय क्षति है। कला जगत के लिए शोक का दिन है।

राकेश पांडेय, कलाकार

------------------------

रीता भादुड़ी से आज के अभिनेत्रियों और कलाकारों को सीखना चाहिए कि सफलता का कोई पैमाना जल्दीबाजी से होकर नहीं जाता। जीवन भर सीखने की ललक रखने वाली रंगमंच, फिल्म व सीरियल की अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन अत्यंत दुखदायी है।

प्रीत सागर, कलाकार

---------------------

रंगमंच की बहुत बड़ी अदाकारा रहीं हैं। बेहतरीन कलाकारों में एक रीता भादुड़ी को उनके चहेते देखना पसंद करते हैं। ¨हदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी अपने अभिनय से सबको अपना कायल बनाया है। उनके निधन से देश भर के कलाकार आहत हैं।

शिवलाल सागर, कलाकार

--------------------

रीता भादुड़ी के निधन से बंगाली फिल्म एसोसिएशन काफी आहत है। उनकी भरपाई नहीं हो सकती है। कलाकार के निधन से पूरे फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई। पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। दर्शकों के साथ-साथ हम कलाकारों को भी वह बहुत याद आएंगी।

पापाई चक्रवर्ती, संयोजक बंगाली फिल्म एसोसिएशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.