जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। कोल्हान विश्वविद्यालय के विभिन्न महाविद्यालयों में दाखिले की कतार में खड़े हजारों छात्रों को विश्वविद्यालय प्रशासन ने राहत प्रदान की है। तमाम विरोध प्रदर्शन व मांगों के बाद स्नातक कक्षाओं में दाखिले की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। अब 26 जुलाई के बजाए छात्र 30 जुलाई तक स्नातक के विभिन्न कक्षाओं में दाखिले ले सकेंगे।

विवि के अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ. टीसीके रमन की ओर से शुक्रवार को जारी अधिसूचना के अनुसार स्नातक प्रथम सेमेस्टर में नामांकन के लिए आवेदन की तिथि 26 जुलाई से 30 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गयी है। आवेदन के लिए ऑफलाइन की सुविधा प्रदान की गई है।  छात्र-छात्राओं को प्रवेश के लिए आवेदन फार्म विवि की वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा।

आगामी दो अगस्त को पूर्व निर्धारित प्रक्रिया के तहत प्रकाशित होने वाली तीसरी मेरिट लिस्ट के साथ ही नामांकन के लिए नये आवेदन करने वाले छात्र-छात्राओं को समायोजित करने का निर्देश दिया गया है। 10 अगस्त तक नामांकन लेने वाले विद्यार्थियों की सूची विवि के डाटा सेंटर को भेजने के लिए कहा गया है। विवि के सीनेट सदस्य सोनू ठाकुर ने भी इस मामले में विवि प्रशासन से नामांकन की तिथि में वृद्धि का अनुरोध किया था। अधिसूचना प्रकाशित होने पर उन्होंने कुलपति व विवि प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस