जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कार्तिक मुखी के शानदार हैट्रिक की बदौलत राजकमल क्लब ने जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय टिनप्लेट ग्राउंड में खेले गए ए डिवीजन लीग के एक मुकाबले में पा‌र्क्स इंडिया जूनियर को 6-0 से रौंद दिया।

पूरे मैच के दौरान पा‌र्क्स इंडिया के खिलाड़ी संघर्ष करते नजर आए, वहीं दूसरी ओर राजकमल क्लब आक्रामक नजर आ रही थी। खेल के आठवें मिनट में ही कार्तिक मुखी ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर दिया। अभी इस झटके से पा‌र्क्स इंडिया उबर भी नहीं पाया था कि 13वें मिनट में अंकित अविनाश ने दूसरा गोल दे मारा। इस दोहरे झटके ने पा‌र्क्स इंडिया की कमर तोड़ दी। इसके बावजूद टीम ने जवाबी हमला किया, लेकिन आपसी तालमेल के अभाव में उसे सफलता नहीं मिल पाई। मध्यांतर तक राजकमल क्लब 2-0 से आगे थी। मध्यांतर के बाद भी उसकी आक्रामकता में कोई कमी देखने को नहीं मिली। खेल के 57वें मिनट में गौरव मुखी ने शानदार गोल कर राजकमल के स्कोर को 3-0 तक पहुंचा दिया। अभी पा‌र्क्स इंडिया संभलने की कोशिश ही कर रही थी कि पांच मिनट में तीन गोल ने उसकी जीत के सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। खेल के 61वें मिनट में कैलाश मुखी ने गोल किया। अब तक पा‌र्क्स जीत की उम्मीद छोड़ चुका था। कार्तिक मुखी ने इसी का फायदा उठाया और 63वें व 66वें मिनट में गोल कर राजकमल क्लब को 6-0 से जीत दिला दी।

रफ प्ले के लिए राजकमल क्लब के सुशांत मुखी को 22वें मिनट में तथा सूरज जामुदा को 69वें मिनट में तथा पा‌र्क्स इंडिया जूनियर के बिंट्टू सिंह को 44वें मिनट में व रिटू मुखी को 69वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस