Move to Jagran APP

ट्रेन में मोबाइल से बात कर रही थी महिला, उचक्का झपंट्टा मार फरार

सांतरागाछी-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन में बैठी एक महिला का मोबाइल छीन कर एक युवक शुक्रवार को पांच नं

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 11:25 PM (IST)
ट्रेन में मोबाइल से बात कर रही थी महिला, उचक्का झपंट्टा मार फरार
ट्रेन में मोबाइल से बात कर रही थी महिला, उचक्का झपंट्टा मार फरार

सांतरागाछी-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन में बैठी एक महिला का मोबाइल छीन कर एक युवक शुक्रवार को पांच नंबर प्लेटफार्म की ओर फरार हो गया। हुआ यूं कि शुक्रवार की शाम करीब 4.30 बजे सांतरागाछी अजमेर एक्सप्रेस टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचने पर ट्रेन में बैठी एक महिला अपने स्क्रीन टच मोबाइल से बात करने लगी। उसी दौरान प्लेटफार्म पर खड़ा एक युवक मोबाइल झपट भाग गया।

loksabha election banner

--

24 से 27 सितंबर तक रहेगा ब्लॉक

दक्षिण पूर्व रेलवे द्वारा तीसरी रेल लाइन के लिए राजखरसावा रेलवे यार्ड का विस्तारीकरण किया जा रहा है। इसके कारण चक्रधरपुर -राजखरसावा के बीच इंटरलाकिंग (एनआई) ब्लॉक 24 से 27 सितंबर तक रहेगा। लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण ब्लाक की तिथि को आगे टालने की योजना पर रेल अधिकारियों की वार्ता चल रही है। ब्लॉक से कई ट्रेनें प्रभावित होंगी।

--

इंटरसिटी टाटा-आसनसोल मामले में जांच शुरू

जासं, जमशेदपुर : गुरुवार को विस्फोट के बाद इंटरसिटी टाटा आसनसोल का इंजन बंद होने के मामले की जांच शुरू हो गई है। यह ट्रेन विस्फोट के बाद टाटा यार्ड के सामने रुक गई थी। विस्फोट होने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। शुक्रवार को इस मामले में टाटानगर के एरिया मैनेजर आफिस में लापरवाही करने वाले रेलकर्मी व अधिकारियों से पूछताछ की गई।

-- --

पार्सल एजेंट एसोसिएशन ने किया सम्मानित

टाटानगर पार्सल क्लीय¨रग एडं फारवा¨डग ऐजेंट एसोसिएशन की ओर से स्टेशन चौक पर मोहर्रम के अवसर पर झामुमो नेता संजीव सरदार, बहादुर किस्कू, आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके सिहं, धर्मेंद्र प्रसाद को पगड़ी पहनाकर व तलवार भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष मुर्तजा खान, सचिव निजाम खान, हाजी रिजवान, शेरु खान, काजिब खान, दुर्गा प्रसाद, बिट्टू सरदार, विजय चौधरी समेत अन्य उपस्थित थे।

--

यात्री का पर्स छूटा, आरपीएफ ने लौटाया

गीतांजलि एक्सप्रेस के कोच संख्या ए वन के बर्थ संख्या 23 में वदनेरा से झारसुगड़ा के लिए सफर कर रहे अनूस कुमार का पर्स ट्रेन में ही शुक्रवार की सुबह गिर गया। ट्रेन के स्क्वायड पार्टी को वह पर्स ट्रेन से मिला तो स्क्वायड पार्टी ने अनूस की बहन नुपूर जो बर्थ संख्या तीस पर सफर कर रही थी उसके सामने खोला। बाद में पर्स नुपुर के हवाले कर दिया गया।

--

टाटानगर स्टेशन में लगेगी फूलों की बगिया

टाटानगर स्टेशन जल्द ही फूलों की महक से सुगंधित होने वाला है। इसकी तैयारी शुरू कर दी है। 29 सितंबर को टाटानगर स्टेशन एक नए लुक में नजर आएगा। टाटानगर स्टेशन में जगह-जगह फूलों के पौधे लगाए जाएंगे। यह बातें इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर के अध्यक्ष स्वेता चंद ने बताई।

-

जसवंतपुर एक्स. में पेंट्री कार का निरीक्षण

चक्रधरपुर मंडल के कैटरिंग इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने शुक्रवार की रात जसवंतपुर एक्सप्रेस के पेंट्री कार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पेंट्री कार में बनाए जाने वाले भोज्य पदार्थ की जांच की गई। वहीं पेंट्रीकार कर्मियों को बिना वर्दी में पाए जाने पर उन्हें फटकार भी लगाई।

--

छपरा-टाटा साढ़े पांच घंटे लेट

छपरा-टाटा एक्सप्रेस साढ़े पांच घंटे विलंब से शुक्रवार की सुबह 11 बजे टाटानगर स्टेशन पहुंची। जबकि इस ट्रेन का टाटानगर स्टेशन पहुंचने का समय सुबह 6.30 बजे है। छपरा-टाटा एक्सप्रेस प्रतिदिन विलंब से ही टाटानगर स्टेशन पहुंच रही है।

--

रेल : स्टेशन परिसर में यात्री कुत्तों से परेशान

जासं, जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन पर आवारा कुत्ते यात्रियों के लिए परेशानी बन गए हैं। आए दिन यहां कुत्ते किसी न किसी यात्री को काट रहे। अक्सर स्टेशन के भीतर कुत्तों के कारण यात्रियों को असहज स्थिति का सामना करना पड़ता है। टाटानगर रेलवे स्टेशन के निदेशक एचके बलमुचू से कुत्तों के कारण स्टेशन परिसर में अव्यवस्था के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि प्लेटफार्म में घूमने वाले कुत्तों को बाहर निकालने की व्यवस्था की जा रही है। ताकि यात्रियों को इससे कोई नुकसान नहीं हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.