जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा स्टील के सौ वर्ष पूरे होने को लेकर टाटा से हावड़ा जाने वाली स्टील एक्सप्रेस के बाहरी व भीतरी हिस्से में टाटा स्टील सौ वर्ष पूरे होने का पोस्टर चस्पा रही है। टाटा स्टील के द्वारा गुरुवार की रात व शुक्रवार की रात स्टील एक्सप्रेस से टाटानगर स्टेशन पहुंचने के बाद ट्रेन पर पोस्टर चस्पाए जा रहे हैं। संभवत : मंगलवार की सुबह टाटा स्टील के अधिकारी व डीआरएम छत्रसाल सिंह द्वारा टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। शुक्रवार को टाटा स्टील के अधिकारी टाटानगर स्टेशन पहुंच कर किस जगह से हरी झंडी ट्रेन को दिखाकर रवानगी की जाएगी उसका साईड का अवलोकन किया जा रहा है।

स्टेशन में अवैध वसूली के खिलाफ भूख हड़ताल 17 को

रेलवे बुकिंग कर्मचारियों द्वारा टिकट पर तय राशि से ज्यादा राशि वसूलने के विरोध में 17 जून को स्टेशन परिसर में भूख हड़ताल पर बैठने की सूचना शुक्रवार को स्टेशन निदेशक एचके बलमुचू को समाजसेवी व आरटीआइ कार्यकत्र्ता कमलेश कुमार ने दी है।

इन मुद्दों को लेकर बैठेंगे भूख हड़ताल पर

रेलवे बुकिंग कर्मचारियों द्वारा टिकट पर तय राशि से ज्यादा राशि वसूलने, दोषी बुकिंग कर्मचारियों पर सख्त कारवाई की जाए। रेलवे स्टेशन के स्टॉल संचालकों व कर्मचारियों द्वारा यात्रियों से ओवर चार्जिग करने पर कार्रवाई की जाए, हॉकर पर रेलवे एक्ट की एक धारा लगाकर महीना में एक केस और पैसे लेकर एक महीना तक हॉकरी करने देने के विरोध में एक दिवसीय भूख हड़ताल की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप