जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर से सटे कपाली के दोमुहानी के करीब पुड़ीसिली के पास कार से खींच कर नाबालिग के अपहरण के बाद उसके साथ गलत हरकत के मामले में शामिल युवकों के नाम पुलिस के हाथ लगे है। जिन्हें पुलिस चिंहित और सत्यापित कर रही है। गिरफ्तारी को मुखबिरों का जाल पुड़ीसिली, कमरगोड़ा, डोबो और कपाली में बिछा रखा है। कुछ संदिग्ध से पूछताछ भी की जा रही है। लगातार पुलिस की दबिश जारी है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले में जितने भी युवक शामिल थे। सभी की पहचान कर ली गई है।

नाबालिग बुधवार रात अपने साथी परसुडीह के गोलपहाड़ी निवासी आशु के साथ कार से दोमुहानी पुल के पार घूमने गई थी। पुड़ीसिली गांव के पास कार बंद हो गई थी। स्टार्ट नहीं हो रही थी। उसके साथी से रुपये की मांग की। हाथापाई की गई। इस बीच नाबालिग को 10-12 युवक उठा ले गए। उससे गलत हरकत करने लगे। सरायकेला-खरसावां और जमशेदपुर पुलिस ने जब सक्रियता दिखाई तो उसे जुगसलाई में लाकर छोड़ दिया गया था। 
सरायकेला कोर्ट में नाबालिग ने आपबीती सुनाई
कपाली ओपी पुलिस ने शनिवार को सरायकेला-खरसावां जिले के अपर जिला व सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में नाबालिग का बयान दर्ज कराया। उसने न्यायालय में आपबीती सुनाई। बताया कि उसे बुधवार रात उसे 10-12 की संख्या में युवक कार से खींचकर कर जंगल की ओर ले गए। गलत कार्य किया।

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस