Move to Jagran APP

हैवानों के करीब पहुंची पुलिस, नाबालिग को अगवा कर किया था सामूहिक दुष्कर्म Jamshedpur News

दोस्त के साथ घूमने निकली नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करनेवाली युवकों का सुराग पुलिस को लग गया है। सभी कभी भी पुलिस के शिकंजे में आ सकते हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 03:28 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 03:28 PM (IST)
हैवानों के करीब पहुंची पुलिस, नाबालिग को अगवा कर किया था सामूहिक दुष्कर्म Jamshedpur News
हैवानों के करीब पहुंची पुलिस, नाबालिग को अगवा कर किया था सामूहिक दुष्कर्म Jamshedpur News
जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर से सटे कपाली के दोमुहानी के करीब पुड़ीसिली के पास कार से खींच कर नाबालिग के अपहरण के बाद उसके साथ गलत हरकत के मामले में शामिल युवकों के नाम पुलिस के हाथ लगे है। जिन्हें पुलिस चिंहित और सत्यापित कर रही है। गिरफ्तारी को मुखबिरों का जाल पुड़ीसिली, कमरगोड़ा, डोबो और कपाली में बिछा रखा है। कुछ संदिग्ध से पूछताछ भी की जा रही है। लगातार पुलिस की दबिश जारी है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले में जितने भी युवक शामिल थे। सभी की पहचान कर ली गई है।
नाबालिग बुधवार रात अपने साथी परसुडीह के गोलपहाड़ी निवासी आशु के साथ कार से दोमुहानी पुल के पार घूमने गई थी। पुड़ीसिली गांव के पास कार बंद हो गई थी। स्टार्ट नहीं हो रही थी। उसके साथी से रुपये की मांग की। हाथापाई की गई। इस बीच नाबालिग को 10-12 युवक उठा ले गए। उससे गलत हरकत करने लगे। सरायकेला-खरसावां और जमशेदपुर पुलिस ने जब सक्रियता दिखाई तो उसे जुगसलाई में लाकर छोड़ दिया गया था। 
सरायकेला कोर्ट में नाबालिग ने आपबीती सुनाई
कपाली ओपी पुलिस ने शनिवार को सरायकेला-खरसावां जिले के अपर जिला व सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में नाबालिग का बयान दर्ज कराया। उसने न्यायालय में आपबीती सुनाई। बताया कि उसे बुधवार रात उसे 10-12 की संख्या में युवक कार से खींचकर कर जंगल की ओर ले गए। गलत कार्य किया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.