Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime: में गैस एजेंसी के मालिक के घर के बाहर फायरिंग करवाने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jamshedpur Crime गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक सौरव उर्फ राहुल गुप्ता की कार और पड़ोसी तुलसी साहू के घर के पास फायरिंग करवाने वाले लाइन नंबर सात निवासी जय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में जय ने बताया कि फायरिंग करवाने में उसी का हाथ है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 05:04 PM (IST)
Jamshedpur Crime:  में गैस एजेंसी के मालिक के घर के बाहर फायरिंग करवाने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुराने विवाद को लेकर जय सिंह ने सौरव के घर के बाहर फायरिंग करवाई थी।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा लाइन नंबर पांच में गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक सौरव उर्फ राहुल गुप्ता की कार और पड़ोसी तुलसी साहू के घर के पास फायरिंग करवाने वाले लाइन नंबर सात निवासी जय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे पूछताछ के लिए बिरसानगर थाना ले गई जहां उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में जय ने पुलिस को बताया कि फायरिंग करवाने में उसी का हाथ है। पुराने विवाद को लेकर उसने सौरव के घर के बाहर फायरिंग करवाई थी।

loksabha election banner

उसने बताया कि घटना के दिन वह शहर से बाहर चला गया ताकि किसी को शक ना हो। पुलिस ने फायरिंग करने के आरोपी मनप्रीत और विक्की को पूर्व में ही जेल भेज दिया था। जानकारी हो कि 19 जुलाई की देर रात को लाइन नंबर पांच निवासी सौरव के घर के बाहर स्कूटी सवार अपराधियों ने सौरव के कार पर हवाई फायरिंग की थी और हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इधर, सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश्वर मंडल ने बताया कि जय सिंह ने पुरानी रंजिश में फायरिंग कराई थी। खुद घटना से तीन दिन पहले दीघा चला गया था। वहीं दूसरी ओर सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में फरार आरोपित पवन लोहार, पिता बम लोहार, बागुन नगर, थाना सिदगोड़ा निवासी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित पवन लोहार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

अपराधकर्मी सियाल के साथ मिलकर युवक की पिटाई करने वाले मो. कलाम गिरफ्तार

सोनारी थाना अंतर्गत बालीचेला स्कूल के पास अपराधकर्मी सियाल के साथ मिलकर युवक की पिटाई करने के आरोपित मो. कलाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कलाम को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जानकारी हो कि बीते दिनों सियाल और उसके दोस्तों ने पुरानी दुश्मनी में सोनारी खूंटाडीह निवासी विधान महतो पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने सोनू सिंह उर्फ सियाल के बाद फरार तड़ीपार आरोपित मो. कलाम को गिरफ्तार कर लिया। तड़ीपार करने के बावजूद मो. कलाम शहर में ही घूम रहा था। सीसीए उल्लंघन करने के आरोप में डीएसपी हेड क्वार्टर टू कमल किशोर के बयान पर सोनारी थाना में मामला दर्ज किया गया है। सियाल ने विधान महतो को पिस्टल के बट से मारा था। विधान महतो टहल रहे थे, इसी बीच सियाल, उसके साथी मो. कलाम और पाकुर ने उसे रोका और मारपीट कर घायल कर दिया। घायल आरोपित फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.