जमशेदपुर, जेएनएन। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुत्र ललित दास की शादी आठ मार्च को है। शादी की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर शुभकामनाएं दी हैं और वर-वधु को आशीर्वाद दिया है। रघुवर दास के बेटे ललित ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री के पत्र को साझा किया है। इसके साथ ही शादी से जुड़े कई ऐसे पोस्ट किए गए हैं जो बताते हैं कि ललित शादी को लेकर कितने उत्साहित हैं। 

रायपुर की पूर्णिमा सीएम रघुवर दास की बहू बनेंगी।  8 मार्च शाम 7:00 बजे रघुवर दास के पुत्र ललित दास से पूर्णिमा का विवाह होगा। साधारण परिवार की पूर्णिमा ने नईदुनिया से बातचीत में कहा कि इतने बड़े परिवार में जाने से थोड़ा डर लग रहा था, लेकिन ससुरजी से बात होने पर मन को शांति मिली। हल्दी की रस्म के बीच पूर्णिमा ने नईदुनिया से बातचीत की। 

रायपुर में हल्दी की रस्म के बाद रघुवर दास की होनेवाली बहू। 

 दो मार्च को पोस्ट की गई तस्वीर।

 तीन मार्च को पोस्ट की गई तस्वीर।

 चार मार्च को पोस्ट की गई तस्वीर।

पांच मार्च को पोस्ट की गई तस्वीर।

 छह मार्च को पोस्ट की गई तस्वीर।

 सात मार्च को पोस्ट की गई तस्वीर।

ये रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र

हल्दी की रस्म में दिखीं खुशियां 

बुधवार की रात जमशेदपुर में हल्दी की रस्म निभाई गई। इसमें परिवार के खास लोग शरीक हुए। मुख्यमंत्री जमकर नाचे वही हमेशा गंभीर रहनेवाली उनकी पत्नी का खास अंदाज सामने आया।   

मुख्यमंत्री रघुवर दास की पत्नी।  

हल्दी की रस्म के दौरान परिजनों संग बैठे रघुवर दास। 

कल रायपुर में होगी शादी

जमशेदपुर से बारात रवानगी के मौके पर नृत्य करते परिजन।

मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की बारात गुरुवार देर शाम रायपुर के लिए टाटानगर स्टेशन से ट्रेन से रवाना हो गई। आठ मार्च की रात में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। ललित पूर्णिमा संग सात फेरे लेंगे। नौ मार्च को बारात 08.20 बजे पूर्वाह्न रायपुर रेलवे स्टेशन से टाटा नगर रेलवे स्टेशन के लिए प्रस्थान करेगी। रात 08: 15 बजे बाराती एग्रिको स्थित मुख्यमंत्री आवास लौटेगी। बारातियों के लिए हावड़ा-कुर्ला एक्सप्रेस की तीन बोगी आरक्षित की गई । जमशेदपुर में दस तारीख को शादी का रिसेप्शन होगा। 

 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस